एक्सप्रेस फूड सर्विसेस के वेंडरों ने लाखो रुपये लेकर फरार

राउरकेला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या- 2-3 पर ¨भड श

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:44 PM (IST)
एक्सप्रेस फूड सर्विसेस के वेंडरों ने लाखो रुपये लेकर फरार
एक्सप्रेस फूड सर्विसेस के वेंडरों ने लाखो रुपये लेकर फरार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या- 2-3 पर ¨भड शहर के तीन भाई एक्सप्रेस फूड का काउंटर चला रहे थे। इस दौरान इन भाइयों ने बाजार सहित काउंटर में सप्लाई के लिए लाखों रुपये का सामान उधार लिया था। उधार ज्यादा होने के कारण ये तीनों भाई काउंटर छोड़ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सामान व उधार देने वाले स्टेशन पहुंचे तथा तीनों की तलाश की, नहीं मिलने पर स्टाल से सामान उठाकर ले गया।

सूचना के अनुसार राउरकेला स्टेशन में ¨भड शहर निवासी शिव रतन ¨सह, शिव चरण ¨सह तथा मुकेश ¨सह तीनों भाई प्लेटफार्म संख्या- 2-3 पर मेर्सस एक्सप्रेस फूड सर्विसेस का काउंटर कुछ माह से चला रहे थे। इस दौरान ये गांधी रोड में किराये के मकान में रहते थे। स्टेशन के वें¨डग दुकानदारों ने बताया कि तीनों भाई बाजार से ब्याज में रुपया उठाने के साथ व्यापारियों से भी हजारों का सामान उधार लिया था। बुधवार को तीनों के भागने की सूचना मिलने पर व्यापारी इनकी तलाश करने लगे। अनुमान है कि लगभग चार लाख रुपया लेकर तीनों भाई फरार हैं। राउरकेला रेलवे स्टेशन में इस तरह की पहली घटना सामने आयी है।

------

घटना की सूचना मिली है। रेल विभाग का वेंडर से नहीं मेसर्स एक्सप्रेस फूड सर्विसेस से अनुबंध हुआ है। लेन देन का मामला उक्त कंपनी समझेगी। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- राकेश कुमार राय, कॉमर्शियल इंस्पेक्टर, राउरकेला।

chat bot
आपका साथी