कालोबहाल-टपरिया मार्ग में लूटपाट में पांच गिरफ्तार

लेफ्रीपाड़ा थाना क्षेत्र के कालोबहाल-टपरिया मार्ग में झूरीमाल के पास रात को आने जाने वालों को रोक कर उनसे लूटपाट करने के मामले में गश्ती पुलिस के द्वारा पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:50 PM (IST)
कालोबहाल-टपरिया मार्ग में लूटपाट में पांच गिरफ्तार
कालोबहाल-टपरिया मार्ग में लूटपाट में पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : लेफ्रीपाड़ा थाना क्षेत्र के कालोबहाल-टपरिया मार्ग में झूरीमाल के पास रात को आने जाने वालों को रोक कर उनसे लूटपाट करने के मामले में गश्ती पुलिस के द्वारा पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो बाइक, एक स्कूटी समेत नकदी जब्त की गई है। आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न थाने में मामले दर्ज हैं एवं जमानत पर आने के बाद लूटपाट कर रहे थे। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

शराब के नशे में पांच लोग रात के समय झुरीमाल गांव के पास आने जाने वालों को रोक कर लूटपाट कर रहे थे। विजय गरुड़ एवं लक्ष्मण खर्सेल सर्गीपाली से लौट रहे थे तभी लुटेरों ने उन्हें भयभीत कर रुपये लूट लिए। वन विभाग का एक कर्मचारी भी उनके पीछे वहां पहुंचा। उससे भी लूटपाट की गई। कुछ देर बाद उस रास्ते से गश्ती पुलिस गुजरी तो इन पर नजर पड़ने पर सभी को पकड़ लिया गया। आरोपितों में सदर थाना क्षेत्र के टांगरपाली गांव के साहिल तांती, सौभाग्य सेठ व सचिन भोई, बालीचुआं गांव के उमेश कलेट, अनिल प्रधान, लेफ्रीपाड़ा थाना क्षेत्र बड़खलिया गांव निवासी रोशन नायक शामिल हैं। इनके पास से दो बाइक, एक स्कूटी, नकद 2 हजार 200 रुपये जब्त किए गए हैं। साहिल, सौभाग्य व रोशन के नाम पर विभिन्न थानों में आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेजा गया। लौह फाइंस लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त : बणई थाना अंतर्गत नरेन्द्र गांव- कुचिडा मार्ग में जीविका-बीजाडीह चौक के पास संतुलन बिगड़ने से फाइंस लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे चालक व खलासी को चोट लगी है। पुलिस वाहन को जब्त करने के साथ ही इसकी जांच में जुटी है। फाइंस लदा ट्रक शुक्रवार की रात को झारसुगुड़ा की ओर जा रहा था। जीविका-बीजाडीह मोड़ के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चालक चमरू ओराम को हल्की चोट लगी है। सूचना मिलने पर बणई थाना की पुलिस वहां पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इसकी जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी