हाथीबाड़ी में नाबालिग के उत्पीड़न में पिता-पुत्र गिरफ्तार

हाथीबाड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से शारीरिक संबंध रखने एवं बाद में इससे मुकर जाने व दबाव डालने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पिता व पुत्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:04 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:04 AM (IST)
हाथीबाड़ी में नाबालिग के उत्पीड़न में पिता-पुत्र गिरफ्तार
हाथीबाड़ी में नाबालिग के उत्पीड़न में पिता-पुत्र गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : हाथीबाड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से शारीरिक संबंध रखने एवं बाद में इससे मुकर जाने व दबाव डालने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पिता व पुत्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस मामला दर्ज कर इस घटना की जांच में जुटी है।

बीरमित्रपुर के एक युवक ने नाबालिग से 2019 से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध रखा था। अप्रैल-2021 में आरोपित व उसके पिता पीड़िता के घर आए और उसे साथ ले गए थे। दोनों के बीच मनमुटाव होने पर युवक ने पीड़िता को साथ रखने से मना कर दिया और घर से निकाल दिया। दोनों ने मिलकर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। बालू के अवैध परिवहन में तीन वाहन जब्त : कुआरमुंडा के पसरा घाट से बालू ढुलाई की अनुमति लेकर उसरा घाट से बालू की ढुलाई कर रहे दो डंपर व एक ट्रैक्टर समेत तीन वाहनों को राजस्व विभाग की टीम ने जब्त किया। उनसे एक लाख रुपये जुर्माना लेकर छोड़ा गया।

राजस्व निरीक्षक नीरज गुप्ता ने बताया कि कुआरमुंडा के एक ठेकेदार को कुआरमुंडा तहसील क्षेत्र के पसरा घाट से बालू परिवहन के लिए अनुमति दी गई है। उसके द्वारा राउरकेला तहसील क्षेत्र के उसरा तुमकेला घाट से बालू परिवहन किया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर रविवार को छापेमारी की गई एवं वहां से दो डंपर व एक ट्रैक्टर को जब्त किया गया। तीनों वाहनों से अवैध परिवहन के लिए एक लाख रुपये जुर्माना वसूला गया। राजस्व निरीक्षक ने बताया कि तुमकेला उसरा घाट का ठेका दूसरे व्यक्ति को दिया गया है एवं वहां से उसके द्वारा परिवहन शुरू नहीं किया गया है। इसका लाभ उठाकर कुआरमुंडा का ठेकेदार बालू परिवहन करा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी