सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी को दी गई विदाई

रेलनगरी बंडामुंडा में रेलवे के रनिग विभाग के चीफ क्रू कंट्रोलर अनिल प्रकाश बेक के सेवानिवृत्त होने पर समारोहपूर्वक उन्हें विदाई दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:29 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:29 AM (IST)
सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी को दी गई विदाई
सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी को दी गई विदाई

संसू, बिसरा : रेलनगरी बंडामुंडा में रेलवे के रनिग विभाग के चीफ क्रू कंट्रोलर अनिल प्रकाश बेक के सेवानिवृत्त होने पर समारोहपूर्वक उन्हें विदाई दी गई। इस दौरान विभाग के सह कर्मियों ने अनिल प्रकाश बेक को फूल माला पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया। सह कर्मियों ने उनके बेहतर भविष्य की कामना कर विदाई दी। रेल कर्मियों ने कहा कि रेल सेवा भी राष्ट्र सेवा है। यहां रेल कर्मियों को पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ कार्य करना पड़ता है। रेलवे के कार्य में कोई शॉर्टकट नहीं होता है। सेवानिवृत्त रेलकर्मी अनिल प्रकाश बेक ने अपने कार्यों को कर्मचारियों के सहयोग से बखूबी निभाया है। इनकी कमी विभाग में हमेशा खलती रहेगी। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए, कम ही है। अनिल प्रकाश बेक ने भी सह कर्मियों को लगन के साथ अपना कार्य करने के लिए सुझाव दिया। चोरी के मामलों में दो आरोपित गिरफ्तार : संबलपुर में अपने ही इलाके में चोरी करने वाले दो आरोपियों को टाउन थाना और बुर्ला थाना की पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर चोरी का मोबाइल फोन और नकद रुपये बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

बीते शनिवार की रात, कुंभारपाड़ा के सालिया बगीचा में रहने वाले राजू कर्ण के घर से दो मोबाइल फोन और रुपये की चोरी हुई थी। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी और गुरुवार को कुंभार पाड़ा के रवि कर्ण को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के दोनों मोबाइल फोन और नकद 6 हजार 500 रुपये बरामद कर लिए। इसी तरह से बुर्ला के बलेरपाड़ा निवासी सुजीत बगर्ती के घर से मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में बुर्ला थाना की पुलिस ने उसी मोहल्ले के महेश सिंह को चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी