गाउदला जंगल में हाथी ने पति को कुचला, पत्नी गंभीर

सुंदरगढ़ जिले के कोईड़ा रेंज अंतर्गत गाउदला जंगल में लकड़ी चुनने गए पति-पत्नी पर हाथी ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 02:00 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 02:00 AM (IST)
गाउदला जंगल में हाथी ने पति को कुचला, पत्नी गंभीर
गाउदला जंगल में हाथी ने पति को कुचला, पत्नी गंभीर

संसू, राउरकेला: सुंदरगढ़ जिले के कोईड़ा रेंज अंतर्गत गाउदला जंगल में लकड़ी चुनने गए पति-पत्नी पर हाथी ने हमला कर दिया। हाथी द्वारा कुचले जाने के कारण घटनास्थल पर ही पति जयपाल पूर्ति (35) की मौत हो गई। पत्नी गुरुवारी किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इसकी सूचना मिलने पर वनकर्मी, ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की। ग्रामीणों की ओर से पीड़ित परिवार के लिए सहायता राशि की मांग की गई है। साथ ही हाथियों से बचाव के लिए ठोस कदम उठाने का आग्रह किया गया है।

दलकी में बाइक से गिरकर युवक घायल : रायबोगा थाना अंतर्गत दलकी के पास एक युवक बाइक से गिरकर घायल हो गया। बीरमित्रपुर शहर आने के दौरान दलकी गांव के डोंगाघाट अंचल के हाबील कुजूर (38) की बाइक सड़क में बने गड्ढे में जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क पर गिरने के कारण वह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए जामबहाल स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

वृद्ध को डंडे से पीट कर किया घायल : लाठीकटा प्रखंड के बड़दलकी ग्राम पंचायत के गोइलो में महिला के साथ विवाद होने पर उसके दो बेटों ने गांव के बाल मदीना लकड़ा की डंडे से पिटाई कर ली। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण बुजुर्ग को अस्पताल में इलाज कराना पड़ा। वृद्ध की शिकायत पर ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस आरोपित बीरेन लकड़ा व प्रदीप लकड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी