रेलवे फुट ओवरब्रिज से कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

पुराना स्टेशन स्थित रेलवे फुट ओवरब्रिज पर से गुरुवार की रात को राजेंद्र प्रसाद महतों नामक बुजुर्ग ने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:07 PM (IST)
रेलवे फुट ओवरब्रिज से कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या
रेलवे फुट ओवरब्रिज से कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पुराना स्टेशन स्थित रेलवे फुट ओवरब्रिज पर से गुरुवार की रात को राजेंद्र प्रसाद महतों नामक बुजुर्ग ने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में रेल पुलिस मामला दर्ज कर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

रेल थाना अधिकारी रंजन पटनायक ने बताया कि गोपोबंधुपाली निवासी तथा स्टेशन में कुली का काम करने वाले राजेंद्र प्रसाद महतों (65) का गुरुवार की रात को घर में पारिवारिक कलह होने के कारण वे पुराना स्टेशन स्थित रेलवे फुट ओवरब्रिज पर से छलांग लगा दी जिससे उनकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मालगोदाम बस्ती में युवक की खुदककुशी : मालगोदाम बस्ती में युवक ने रस्सी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही घटना की छानबीन कर रही है।

महेन्द्र सिंह होटल चौक के पास रहने वाले 22 वर्षीय विक्की बेहरा ने अपने घर में फंदा लगा लिया। वह अपने कमरे में सोने के लिए गया था एवं देर तक नहीं जागने पर परिवार वालों को संदेह हुआ। कमरा अंदर से बंद था। इस संबंध में सूचना मिलने के बाद उदितनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है। छेंड़ महिला ने की खुदकुशी : छेंड़ थाना अंर्तगत छेंड़ अंचल में रहने वाली महिला ने गुरुवार रात को घर के भीतर गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। इस संबंध में पड़ोसियों से सूचना पाकर छेंड़ पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच करने के साथ मृतक के परिवार वालों के शनिवार को जाजपुर से आने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम उनके सामने किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी