कुसुमुंडी में हाथी के कुचलने से बुजुर्ग की मौत

सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा रेंज अंतर्गत कुसुमुंडी गांव में एक दर्दनाक घटना घटी। यहां हाथी के हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:06 PM (IST)
कुसुमुंडी में हाथी के कुचलने से बुजुर्ग की मौत
कुसुमुंडी में हाथी के कुचलने से बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा रेंज अंतर्गत कुसुमुंडी गांव में एक दर्दनाक घटना घटी। यहां हाथी के हमले में बुजुर्ग की मौत हो गई है। वृद्ध देर रात सो रहे थे तभी दंतैल हाथी ने उन्हें कुचल दिया। मृतक की पहचान 70 वर्षीय करमसिंह मुंडा के रूप में हुई है। हाथी ने उनके घर को तोड़ने के साथ वहां रखे सामान को भी तहस नहस कर दिया है। कोइड़ा थाना की पुलिस व वन विभाग के कर्मचारी गुरुवार को गांव पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मामले की जांच शुरू की है।

बताया गया है कि बुधवार की देर रात एक दंतैल हाथी गांव में घुस आया था। भोजन की तलाश में उसने करमसिंह के घर की टीन की दीवार को ढहा दिया तथा वहां सो रहे करमसिंह को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि किजिरकेला सेक्शन के ररटी गांव में कुछ दिन पहले हाथी के हमले में मुरली खड़िया की मौत हो गई थी। हाथी ने उस समय हमला किया जब वह सुबह शौच के लिए जा रहे थे। लोको पायलट की अस्वाभाविक मौत, मामला दर्ज : लाठीकटा ब्लॉक अंतर्गत जड़ाकुदर बुचाहांडा गांव निवासी लोको पायलट की अस्वाभाविक मौत हो गई। कुछ दिन से उसका इलाज चल रहा था। ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस शव को जब्त करने के साथ छानबीन कर रही है।

बुचाहांडा तुरीटोला निवासी 42 वर्षीय विनोद आनंद की तबीयत बिगड़ने पर स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। राउरकेला सरकारी अस्पताल में उसकी मौत होने की सूचना मिलने पर भाई प्रमोद कुमार एक्का ने ब्राह्मणीतरंग थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी