सनकी बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

अंचल के उड्सू पंचायत क्षेत्र के सरुबहाल नया टोली गांव के 21 वर्षीय कृष्णा केरकेटटा जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है उसने घरेलू झगड़े में अपने पिता तुलसी केरकेटटा की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:19 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:19 AM (IST)
सनकी बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार
सनकी बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

संसू, बिसरा: अंचल के उड्सू पंचायत क्षेत्र के सरुबहाल नया टोली गांव के 21 वर्षीय कृष्णा केरकेटटा जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है उसने घरेलू झगड़े में अपने पिता तुलसी केरकेटटा की हत्या कर दी। मां और बहन की मौजूदगी में आरोपित ने इस घटना को अंजाम दिया। दोनों प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कृष्णा घर का सामान गुस्से में इधर उधर फेंक रहा था। जब इसका विरोध उसके पिता ने किया तो कृष्णा उनके साथ हाथापाई करने लगा। इस दौरान उसने पिता के गले को कस कर दबाए रखा। जिस कारण तुलसी की गले की हड्डी टूट गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मां और बहन ने बीच बचाव की कोशिश की पर वे असफल रहीं। स्थानीय लोगों और घर वालों के अनुसार आरोपित कृष्णा मानसिक रोगी है। जिससे पूरा मोहल्ला परेशान रहता है। इस घटना के बाद मां ने बिसरा थाना में जानकारी दी। सूचना पाकर बिसरा थाना प्रभारी भगवान पुजारी मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फोरेंसिक टीम की मदद से घटना की जांच शुरू की है। थाना प्रभारी भगवान पुजारी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की धारा 302 के तहत कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

सुगाजोर में ट्रैक्टर पलट जाने से चालक की मौत :

: हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत लुकुमबेडा के पास सुगाजोर गांव में ट्रैक्टर के असंतुलित होकर पलट जाने से चालक जैकी टोपनो की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं दुर्घटनाजनित मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है। जैकी ट्रैक्टर लेकर सुगाजोर गांव आया था। ट्रैक्टर की गति तेज होने के कारण संतुलन बिगड़ गया एवं उसके पलट जाने से जैकी चपेट में आ गया। जब लोगों को इसका पता चला तो उसे किसी तरह बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर हाथीबाड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं इसकी जांच शुरू की।

chat bot
आपका साथी