सड़क दुर्घटना में संबलपुर के दवा दुकानदार की मौत

भष्मा थाना अंतर्गत कुंडूकेला चौक के पास सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दवा विक्रेता संबलपुर के कुचिडा निवासी 65 वर्षीय नकुल कुमार गुप्ता की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:57 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में संबलपुर के दवा दुकानदार की मौत
सड़क दुर्घटना में संबलपुर के दवा दुकानदार की मौत

जासं, राउरकेला : भष्मा थाना अंतर्गत कुंडूकेला चौक के पास सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दवा विक्रेता संबलपुर के कुचिडा निवासी 65 वर्षीय नकुल कुमार गुप्ता की मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

नकुल प्रसाद कुंडूकेला चौक में दवा दुकान चलते थे। राज्य राजपथ-10 को पार करने के दौरान झारसुगुड़ा की ओर से आ रहे एक वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पार्थिव शरीर स्वजनों के हवाले किया गया। डिवाइडर से टकराई कार, चालक जख्मी : रिग रोड में सेक्टर-7-17 चौक के पास एक कार डिवाइडर से टकरा जाने से चालक जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कार को जब्त करने के साथ इसकी जांच कर रही है। कार रिग रोड पर जा रही थी तभी चालक ने संतुलन खो दिया एवं गाड़ी डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक को सुबह झपकी आने से यह हादसा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। कैंसर मरीज को गुंडुची की मदद : बसंती कालोनी निवासी सिद्धेश्वर राणा के पुत्र 15 वर्षीय आशुतोष राणा को कैंसर है एवं उसे इलाज के लिए भुवनेश्वर स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। सिद्धेश्वर की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने की सूचना मिलने पर सेवाभावी संगठन गुंडुची के सदस्यों ने राशि संग्रह कर इलाज के लिए पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता की। संगठन के महासचिव भगवान राउत, युधिष्ठिर पंडा, रंजन राउतराय, सत्यजीत सुतार, अमीय शतपथी, गगन राउत, सरोज पात्र, कैलास पात्र, गोपबंधु पाणीग्राही, श्रीकांत जीत, अमूल्य मिश्र आदि सदस्यों ने राणा के घर जाकर सहायता राशि प्रदान किया। साथ ही आशुतोष के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

chat bot
आपका साथी