बड़गांव में 49 लीटर शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार

बड़गांव थाना अंतर्गत तुड़ालगा के पास स्थित सत्यम ढाबा के मालिक अमीय मुंडू को 49 लीटर शराब के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:02 PM (IST)
बड़गांव में 49 लीटर शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार
बड़गांव में 49 लीटर शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : बड़गांव थाना अंतर्गत तुड़ालगा के पास स्थित सत्यम ढाबा के मालिक अमीय मुंडू को 49 लीटर शराब के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। शराब रखे जाने की सूचना पर आइआइसी वीरकिशोर मल्लिक ने वहां छापेमारी की। ढाबा में अवैध तरीके से देसी- विदेशी शराब रखकर बेचने की सूचना पर पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई। ढाबा मालिक अमीय मुंडू के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार : बणई थाना की पुलिस ने शनिवार को शटडाउन के दिन बणई में अवैध रूप से विदेशी शराब का कारोबार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से 63 बोतल विदेशी शराब भी बरामद की गई है। इस संबंध में बणई पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे जेल भेजा गया है। स्कूटी से गिरकर अज्ञात युवक जख्मी : बड़गांव थाना अंतर्गत गरियामाल के पास स्कूटी से गिरकर एक युवक जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस स्कूटी को जब्त करने के साथ ही उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।

शनिवार की दोपहर में बड़गांव से बामड़ा की ओर जा रहा स्कूटी सवार युवक गरियामाल के पास संतुलन बिगड़ने से गिर गया एवं उसे गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए बड़गांव अस्पताल ले गए जहां से उसे आरजीएच रेफर किया गया है। युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी