मंदिर के पास गंदगी से फर्टिलाइजरवासी बेहाल

अंचल के एक मंदिर के पास विगत कई महीने से कचरा समेत सड़ी गली सब्जी पड़े रहने के कारण पूरे क्षेत्र में बदबूदार माहौल बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:45 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:45 AM (IST)
मंदिर के पास गंदगी से फर्टिलाइजरवासी बेहाल
मंदिर के पास गंदगी से फर्टिलाइजरवासी बेहाल

संसू, फर्टिलाइजर : अंचल के एक मंदिर के पास विगत कई महीने से कचरा समेत सड़ी गली सब्जी पड़े रहने के कारण पूरे क्षेत्र में बदबूदार माहौल बना हुआ है। इससे मंदिर के पास रास्ते से गुजरने वाले लोगों को नाक बंद कर गुजरना पड़ता है। थोड़ी भी बारिश होती है तो यहां पड़ा कचरा सड़क पर बहता है। लावारिस पशु कचरे को अपना खाना बनाने के कारण यहां पर अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है। स्थानीय लोगों ने समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। संबलपुर में ट्रेन की चपेट में आकर विवाहित की मौत : शनिवार की रात, संबलपुर-अनुगुल रेलमार्ग पर स्थित टागरपाली रेलवे ब्रिज के नीचे किसी ट्रेन की चपेट में आकर विवाहित युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अईंठापाली थाना अंतर्गत बरेईपाली के 32 वर्षीय अभिजीत साव के रूप में की गई है। रेलवे ब्रिज के ऊपर से उसकी स्कूटी मिलने से संदेह किया जा रहा है कि अभिजीत आत्महत्या के इरादे से नीचे उतरा होगा। खबर है कि हताशा में आकर अभिजीत पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुका था लेकिन उसे बचा लिया गया था। संबलपुर रेलवे पुलिस रविवार को मृतक का शव जब्त करने के बाद पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया है। अभिजीत के परिवार में उसके माता-पिता, पत्नी और एक बच्चा है।

शनिवार आधी रात के समय टागरपाली रेलवे ब्रिज के ऊपर स्कूटी को लावारिस हालत में देख गश्ती पुलिस को संदेह हुआ और जब ब्रिज के नीचे उतरकर तलाश की गई तब पटरियों के बीच युवक का शव पड़ा मिला। उसका एक हाथ ट्रेन की चपेट में आने से कट गया था। पुलिस ने उसकी स्कूटी की नंबर प्लेट से मृतक की पहचान कर उसके परिवार को सूचित किया।

बताया गया है कि बरेईपाली-डेंगसर्गी मार्ग पर अभिजीत साव का अपना घर है। वह दूकानों में नौकरी करता था। किसी बात को लेकर अभिजीत पिछले कुछ महीनों से हताशा में था। ऐसे में संदेह किया जा रहा है कि इसी वजह से उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

chat bot
आपका साथी