महावीर स्पंज संयंत्र कर्मियों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर

कलुंगा स्थित महावीर स्पंज से बी शिफ्ट की ड्यूटी कर बाइक से घर लौट रहे दो कर्मियों पर बालू घाट के पास राजमार्ग पर घात लगाए अपराधियों के द्वारा रोक कर जानलेवा हमला किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:51 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:51 PM (IST)
महावीर स्पंज संयंत्र कर्मियों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर
महावीर स्पंज संयंत्र कर्मियों पर जानलेवा हमला, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कलुंगा स्थित महावीर स्पंज से बी शिफ्ट की ड्यूटी कर बाइक से घर लौट रहे दो कर्मियों पर बालू घाट के पास राजमार्ग पर घात लगाए अपराधियों के द्वारा रोक कर जानलेवा हमला किया गया। इसमें दोनों को चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रघुनाथपाली थाना की पुलिस के द्वारा इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है एवं इसकी जांच शुरू की गई है।

महावीर स्पंज संयंत्र कर्मी फर्टिलाइजर रंगोली चौक निवासी मुकेश कुमार सिंह व बालूघाट पानपोष निवासी नरेश कुमार महाराणा कलुंगा से बी-शिफ्ट ड्यूटी कर रात करीब साढ़े दस बजे बाइक से घर लौट रहे थे। राजपथ पर पानपोष बालू घाट बीएनआर पुल के पास एक दर्जन से अधिक हथियारबंद लोग खड़े थे। उन्होंने दोनों को रोक लिया व रुपये मांगे। दोनों ने जब इसका विरोध किया तो उन पर हमला कर दिया। घायल अवस्था में नरेश वहां से किसी तरह भाग गया जबकि मुकेश के पेट में चाकू से वार होने के कारण वह गंभीर हालत में वहीं पड़ा रहा। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने पर वहां पहुंची और मुकेश और नरेश को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा। यहां मुकेश की हालत नाजुक होने के कारण आइजीएच स्थानांतरित किया गया है। रघुनाथपाली थाना की पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की गई है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। सर्गीपाली में गैरेज का ताला तोड़ कर सामान की चोरी : लेफ्रीपाड़ा थाना अंतर्गत सर्गीपाली पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित महेश बाइक गैरेज का ताला तोड़ कर चोरों ने सामान चुरा लिया जिसकी कीमत 50 हजार रुपये से अधिक बताई गई है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही इसकी जांच कर रही है। गैरेज मालिक रात को ताला लगा कर घर चला गया था। देर रात को अज्ञात लोगों ने गैरेज का ताला तोड़ कर वहां रखे पा‌र्ट्स, टायर समेत कीमती सामान लेकर फरार हो गए। सुबह गैरेज जाने पर इसका पता चला। इसके बाद थाने में इसकी शिकायत की गई है।

chat bot
आपका साथी