टिटलागढ़- बिलासपुर ट्रेन में शिक्षक पर जानलेवा हमला व लूट

टिटलागढ़- बिलासपुर ट्रेन से सुंदरगढ़ जिले के कनिका लौट रहे शिक्षक पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया एवं सामान लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:07 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:07 AM (IST)
टिटलागढ़- बिलासपुर ट्रेन में शिक्षक पर जानलेवा हमला व लूट
टिटलागढ़- बिलासपुर ट्रेन में शिक्षक पर जानलेवा हमला व लूट

जागरण संवाददाता, राउरकेला : टिटलागढ़- बिलासपुर ट्रेन से सुंदरगढ़ जिले के कनिका लौट रहे शिक्षक पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया एवं सामान लूट लिए। रक्त रंजित हालत में शिक्षक को संबलपुर में ट्रेन से उतारा गया एवं इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कनिका निवासी 26 वर्षीय भूषण नायक बलांगीर जिले के टिटलागढ़ के पास मुरीबहाल में एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षक हैं। 14 अप्रैल को वह टिटलागढ़- बिलासपुर पैसेंजर से अपने घर कनिका लौट रहे थे। ट्रेन के बरपाली पहुंचने पर उनकी सीट के पास एक व्यक्ति आकर बैठ गया। वह मास्क नहीं पहना था। शिक्षक के द्वारा उसे मास्क पहनने को कहने पर उसने मना कर दिया और उससे उलझ गया। इतने में कुछ और लोग वहां आए और उस पर जानलेवा हमला किया उसके रुपये, एटीएम, आधार कार्ड, मोबाइल आदि छीन लिया एवं लहुलुहान हालत में छोड़ कर फरार हो गए। ट्रेन के संबलपुर पहुंचने पर सुरक्षाबलों की नजर पड़ी। उसे नीचे उतारा एवं गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हालत में सुधार आने पर शिक्षक ने रेलवे पुलिस थाने में ऑनलाइन प्राथमिकी दर्ज करायी। इसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी है। लंगलकाटा में महिला की अस्वाभाविक मौत : केबलांग थाना अंतर्गत लंगलकाटा गांव मे 23 वर्षीय देवरंकी सिंह की अस्पताल में इलाज के दौरान अस्वाभाविक मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है। देवरंकी को उल्टी एवं बुखार से हालत बिगड़ने के बाद लहुणीपाड़ा सरकारी अस्पताल लाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग भी उसकी बीमारी के संबंध में स्पष्ट नहीं बोल रहे थे। पुलिस को संदेह होने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया एवं अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी