सीसीटीवी फुटेज में हत्यारों की गतिविधि कैद

सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव में दिन दहाड़े स्वर्ण व्यवसायी रोहित वर्मा की गोली मार कर हत्या तथा पास के दुकानदार को गोली मार कर लूट की घटना के मामले में एसपी सागरिका नाथ टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:11 PM (IST)
सीसीटीवी फुटेज में हत्यारों की गतिविधि कैद
सीसीटीवी फुटेज में हत्यारों की गतिविधि कैद

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव में दिन दहाड़े स्वर्ण व्यवसायी रोहित वर्मा की गोली मार कर हत्या तथा पास के दुकानदार को गोली मार कर लूट की घटना के मामले में एसपी सागरिका नाथ टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू की है।

बड़गांव निवासी मुन्ना प्रसाद का इकलौता पुत्र रोहित वर्मा सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे गहनों का बैग लेकर पोस्ट आफिस रोड स्थित अपनी मां मंगला ज्वेलरी की दुकान में पहुंचा था। तभी तीन लोग बाइक से आए। इनमें से दो ने हेलमेट पहन रखा था। उन्होंने बैग लूटने के साथ ही उस पर फायरिग कर दी जिससे रोहित की मौत हो गई। लुटेरों की गोली से पड़ोस के दुकानदार सरोज दास भी जख्मी हुए हैं। इसकी सूचना मिलते ही एसपी सागरिका नाथ, एसडीपीओ एस बेउरा, डीएसपी एवं अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू की। सीसीटीवी कैमरा में लुटेरों की तस्वीर कैद हुई है। तीन लोगों को एक साथ बाइक पर जाते देखा जा रहा है। प्राथमिक जांच से लूट के इरादे से ही फायरिग करने का अनुमान पुलिस लगा रही है। घटना को लेकर व्यवसायियों में आतंक का माहौल है।

नए घर के लिए भूमि पूजन से पहले हुई हत्या : बड़गांव निवासी मुन्ना प्रसाद के परिवार में रोहित वर्मा इकलौता वारिस था। उन्होंने घर बनाने के लिए कुतरा में जमीन खरीदी है एवं सोमवार को ही उसका भूमि पूजन होना था। मां सुबह से ही पूजा की तैयारी में जुटी थी। इसके लिए पास पड़ोस से फूल, बेलपत्र, दूब घास आदि संग्रह किया। रोहित भी दुकान खोलने के बाद पूजा स्थल पर जाने की तैयारी में घर से निकला था कि उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई एवं आभूषण भरा बैग भी लूट ले गए। घटना के बाद से पूरे बड़गांव में मातम पसरा हुआ है। व्यवसायियों ने दी बड़गांव बंद की चेतावनी : स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष है। सोमवार की शाम को बड़गांव दुर्गामंडप में व्यवसायियों की बैठक हुई एवं घटना पर शोक प्रकट करने के साथ ही पुलिस प्रशासन की निदा की गई। व्यवसायियों ने गुरुवार तक अपराधियों को नहीं पकड़ने पर शुक्रवार को बड़गांव बंद एवं पथावरोध करने का ऐलान किया है। इस संबंध में बड़गांव थाने में लिखित रूप से सूचना दी गई है। बैठक में शिवशंकर अग्रवाल, सालमा अग्रवाल, सुभाष दास, रवि साह, तुलाराम प्रुसेट समेत अन्य लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी