सहकारिता बैंक कर्मियों के टीकाकरण की मांग

सहकारिता बैंक की कर्मचारी दीपाली पटेल के निधन पर जिला सहकारिता बैंक कर्मचारी संघ की ओर से शोक प्रकट करने के साथ ही सभी कर्मचारी एवं 44 लैंपस के कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर टीका देने की मांग प्रशासन से की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:56 PM (IST)
सहकारिता बैंक कर्मियों के टीकाकरण की मांग
सहकारिता बैंक कर्मियों के टीकाकरण की मांग

जागरण संवादाता, राउरकेला : सहकारिता बैंक की कर्मचारी दीपाली पटेल के निधन पर जिला सहकारिता बैंक कर्मचारी संघ की ओर से शोक प्रकट करने के साथ ही सभी कर्मचारी एवं 44 लैंपस के कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर टीका देने की मांग प्रशासन से की गई है।

दीपाली पटेल सुंदरगढ़ जिला सहकारिता बैंक की बस स्टैंड शाखा में कार्यरत थी। कोरोना संक्रमित होने का पता चलने के बाद उन्हें सुंदरगढ़ एनटीपीसी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर 13 मई को जेपी अस्पताल राउरकेला लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इससे बैंक कर्मियों में शोक है। बैंक कर्मचारी संघ के महासचिव प्रद्युम्न नंद की अध्यक्षता में शोकसभा कर श्रद्धांजलि दी गई। संघ की ओर से कोरोना से मृत बैंक कर्मियों को कोरोना योद्धा की मान्यता देकर घोषणा के अनुसार सहायता राशि देने की मांग की गई है। साथ ही बैंक के कर्मचारी एवं जिले के 44 लैंपस के सभी कर्मचारियों को टीका देने की मांग की गई है। राउरकेला स्पेशल जेल में सतर्कता बढ़ी : कोरोना संक्रमण को देखते हुए राउरकेला स्पेशल जेल में सतर्कता बरती जा रही है। पुराने कैदियों में संक्रमण न फैले, इसके लिए नए कैदियों पर नजर रखी जा रही है। बिना लक्षण वाले कैदियों को 14 दिन तक सेल में क्वारंटाइन में रखने के बाद बैरक में जाने दिया जा रहा है। जेलर निराकार पाढ़ी के अनुसार, कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जेल में 18 सेल बनाए गए हैं। नए कैदी के आने पर उसे सेल में रखा जा रहा है। एक सेल में तीन कैदी रह रहे हैं। 14 दिनों तक उन्हें क्वारंटाइन में रखकर स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद जेल के विचार विभागीय हाजत में उन्हें जाने दिया जा रहा है। जिन कैदियों में लक्षण पाए जाते हैं उनकी जांच कराई जा रही है। अब तक राउरकेला जेल में किसी कैदी की पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं आने की बात उन्होंने कही है।

chat bot
आपका साथी