बाइक की टक्कर से कालोसिरिया के पूर्व समिति सदस्य की मौत

कुआरमुंडा पुलिस चौकी अंतर्गत कालोसीरिया सेवाश्रम के पास शनिवार की शाम को दो बाइक आमने-सामने टकरा जाने से कालोसिरिया के पूर्व समिति सदस्य 50 वर्षीय विक्रम मिर्धा की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:36 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:36 AM (IST)
बाइक की टक्कर से कालोसिरिया के पूर्व समिति सदस्य की मौत
बाइक की टक्कर से कालोसिरिया के पूर्व समिति सदस्य की मौत

जासं, राउरकेला : कुआरमुंडा पुलिस चौकी अंतर्गत कालोसीरिया सेवाश्रम के पास शनिवार की शाम को दो बाइक आमने-सामने टकरा जाने से कालोसिरिया के पूर्व समिति सदस्य 50 वर्षीय विक्रम मिर्धा की मौत हो गई। विक्रम मिर्धा शाम करीब साढ़े छह बजे घर लौट रहे थे। तभी हाथीबाड़ी से कुआरमुंडा की ओर तेज गति से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इससे विक्रम छिटक कर सड़क पर गिरे एवं उन्हें गंभीर चोट लगी। वह सड़क पर कुछ देर तक पड़े रहे। गांव के लोगों को जब इसका पता चला तो उन्हें लेकर कुआरमुंडा सरकारी अस्पताल आ रहे थे लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंपा गया। साथ ही मामले की छानबीन शुरू की गई है। सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत : बड़गांव थाना अंतर्गत बाइबाइ के पास शनिवार को स्कूटी से गिरकर जख्मी राउरकेला टिबर कालोनी के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। बड़गांव थाना की पुलिस शव को जब्त करने के साथ दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

टिबर कालोनी में होटल दीप्ती के पीछे रहने वाले प्रदीप कुमार गुप्ता, दोस्त अरुण कुमार के साथ झारसुगुड़ा गया था। शनिवार को वहां से लौटने के दौरान बाइबाइ के पास सड़क पर खड़े ट्रक से गाड़ी टकरा जाने के कारण दोनों जख्मी हो गए थे। प्रदीप को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पातल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार नहीं आने पर उसे कटक भेजा गया था पर रास्ते में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी