प्रेमी युगल को पीटने में पूर्व पति व परिजनों पर केस दर्ज

लाठीकटा थाना क्षेत्र में महिला व उसके प्रेमी को बांध कर पीटने तथा पूर्व पति के द्वारा एक लाख रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस द्वारा सक्रियता दिखायी गयी है। पीड़िता के द्वारा एसपी से सुरक्षा की गुहार लगायी गयी थी। इसके आधार पर महिला के पूर्व पति एवं परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कया गया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान रिकार्ड किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 11:53 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 11:53 PM (IST)
प्रेमी युगल को पीटने में पूर्व पति व परिजनों पर केस दर्ज
प्रेमी युगल को पीटने में पूर्व पति व परिजनों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, राउरकेला : लाठीकटा थाना क्षेत्र में महिला व उसके प्रेमी को बांध कर पीटने, पूर्व पति द्वारा एक लाख रुपये रंगदारी मांगने तथा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पूर्व पति व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले पीड़िता ने एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगायी थी। वहीं, मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है।

राउरकेला एसपी के शिवा सुब्रमणि के निर्देश पर लाठीकटा पुलिस ने महिला के पूर्व पति जम्मू ओराम, श्रीधर ओराम, सुनील ओराम समेत परिवार के अन्य सदस्यों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। महिला की पारिवारिक स्थिति एवं मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए गए बयान के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है। इससे पहले उक्त महिला ने दो दिसंबर को अपने प्रेमी के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी थी। इसमें उल्लेख किया गया था कि मई 2019 में उसकी शादी कांसबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत मंडियाकुदर निवासी जम्मू ओराम के साथ हुई थी। शादी के छह महीने बाद भी पति व ससुराल के लोग उसे मारपीट करते थे। उस पर प्रेमी के साथ संबंध होने का आरोप लगाया जा रहा था। महीने भर पहले वह भाग कर बस स्टैंड आ गई। वहां उसकी मुलाकात उसके प्रेमी से हुई। पीछा करते हुए ससुराल के लोग भी राउरकेला बस स्टैंड पहुंच गये। दोनों को पकड़ कर लाठीकटा थाना क्षेत्र स्थित मायके ले गए जहां दोनों को बांध कर पीटा गया। प्रेमी को डेढ़ लाख रुपये नहीं देने पर जान से मार डालने की धमकी दी गयी। किसी तरह 50 हजार रुपये देकर प्रेमी छूटा। महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। शेष एक लाख रुपये नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी