यात्री से मारपीट में बस मालिक व कंडक्टर गिरफ्तार

राउरकेला से बीरमित्रपुर जा रही कंचन बस के कंडक्टर व मालिक ने सीट को लेकर विवाद के चलते मारपीट व बस से धक्का देकर नीचे उतारने के मामले में प्लांट साइट पुलिस ने बस के मालिक तथा उसके कंडक्टर को गिरफ्तार किया एवं कोर्ट में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:27 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:27 AM (IST)
यात्री से मारपीट में बस मालिक व कंडक्टर गिरफ्तार
यात्री से मारपीट में बस मालिक व कंडक्टर गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : राउरकेला से बीरमित्रपुर जा रही कंचन बस के कंडक्टर व मालिक ने सीट को लेकर विवाद के चलते मारपीट व बस से धक्का देकर नीचे उतारने के मामले में प्लांट साइट पुलिस ने बस के मालिक तथा उसके कंडक्टर को गिरफ्तार किया एवं कोर्ट में पेश किया। यात्री के द्वारा थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात करीब आठ बजे जमुनाडीपा गांव निवासी रवीश ओझा अपने घर जाने के लिए राउरकेला से बीरमित्रपुर जा रही कंचन नामक बस में बस स्टैंड से बैठा। केबिन में सीट खाली होने के कारण वह उसमें बैठ गया। तब बस के हेल्पर ने उसे सीट छोड़ कर पीछे जाने को कहा। रवीश पीछे चला गया पर सीट नहीं होने के कारण वह वापस आगे आने लगा। उसे देख कर खलासी ने डांटा और भद्दी गालियां दी। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इतने में कंडक्टर बुलू वहां पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने के साथ धक्का देकर प्लांट साइट चौक में बस से नीचे उतार दिया। तब बस मालिक श्रीकांत दास भी था। खलासी व हेल्पर से उलझने पर उसने भी रवीश के साथ मारपीट की एवं जान से मारने की धमकी दी। रात को ही रवीश ने इस संबंध में प्लांट साइट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस के द्वारा बस मालिक व कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया। थाना अधिकारी सुब्रत मेहेर ने बताया कि दोनों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी