फुलझर गांव में मनाया वन महोत्सव

रविवार को प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्व विद्यालय राउरकेला के बीके राजीव की अध्यक्षता में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खुटगांव के फुलझर गांव में वन महोत्सव के तहत पौधरोपण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:25 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 02:25 AM (IST)
फुलझर गांव में मनाया वन महोत्सव
फुलझर गांव में मनाया वन महोत्सव

जागरण संवाददाता, राउरकेला : रविवार को प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्व विद्यालय, राउरकेला के बीके राजीव की अध्यक्षता में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खुटगांव के फुलझर गांव में वन महोत्सव के तहत पौधरोपण किया गया। बीके प्रद्युन की जमीन पर लीची, आम, अमरूद के पेड़ लगाए। साथ ही मस्जिद में लीची के पौधे लगाए गए।

इस मौके पर अतिथि नुआगांव ब्लॉक चेयरमैन मकलू एक्का ने वर्तमान समय में लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने की सलाह देते हुए दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का आह्वान किया। कहा कि पेड़ों की बहुतायत से हमें व हमारी पीढ़ी को प्रदूषण का दंश नहीं झेलना पड़ेगा। अन्य अतिथियों में वार्ड मेंबर बालकी ओराम, इमाम मो. इमरान ने भी लोगों को खुद पेड़ लगाने सहित युवा पीढ़ी को इसके लिए प्रेरित करने का सुझाव दिया। इस मौके संस्था की बहनों द्वारा अतिथियों को सम्मानित किया गया। बीके जयश्री, बीके सीमा, बीके सीता, बीके सुजीत, बीके बीरेन, बीके धनंजय, बीके चितरंजन, बीके उमेश और बीके चितरंजन ने पौधरोपण किया।

chat bot
आपका साथी