बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, एक जख्मी

बणई थाना अंतर्गत नरेन्द्र-गुरुंडिया मार्ग में बुधवार की शाम को तेज रफ्तार बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 मीटर दूर खेत में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 09:50 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 09:50 PM (IST)
बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, एक जख्मी
बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बणई थाना अंतर्गत नरेन्द्र-गुरुंडिया मार्ग में बुधवार की शाम को तेज रफ्तार बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 मीटर दूर खेत में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में चालक की मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए बणई अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार की शाम करीब पांच बजे बोलेरो जीप नरेन्द्र गांव से गुरुंडिया की ओर जा रही थी। गाड़ी में चालक के साथ एक युवक सवार था। वाहन की गति तेज होने के कारण बीजाडीह पुलिया के पास संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी खेत में जा घुसी। ग्रामीणों से इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी चालक व युवक को बणई अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया। युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस वाहन को जब्त करने के साथ ही मृत चालक व युवक की पहचान के लिए प्रयास कर रही है।

फुलवारी में सर्पदंश से बच्चे की मौत : बड़गांव थाना अंतर्गत फुलवारी गांव में किशोर खड़िया के पांच वर्षीय बेटे अंकित खड़िया की सर्पदंश से मौत हो गई। अंकित खड़िया सोमवार की रात को घर में सो रहा था। रात करीब दस बजे उसे करैत सांप ने डस लिया। परिवार के लोगों ने सांप को देख लिया तथा अंकित को गंभीर हालत में बड़गांव अस्पताल ले गए। वहां हालत नाजुक होने के कारण सुंदरगढ़ जिला अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर बड़गांव थाना के एसआइ नारायण पंडा वहां पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी