पुण्यतिथि पर डा. आंबेडकर को श्रद्धांजलि

भाजपा पानपोष सांगठनिक जिला अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रोहित तांती की अगुवाई में सोमवार को पुण्यतिथि पर बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:36 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:36 AM (IST)
पुण्यतिथि पर डा. आंबेडकर को श्रद्धांजलि
पुण्यतिथि पर डा. आंबेडकर को श्रद्धांजलि

जासं, राउरकेला : भाजपा पानपोष सांगठनिक जिला अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रोहित तांती की अगुवाई में सोमवार को पुण्यतिथि पर बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को श्रद्धांजलि दी गई। सेक्टर-7-17 चौक पर स्थित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया तथा उनके जीवन आदर्श पर प्रकाश डाला गया।

संविधान निर्माता बाबा साहब के जीवन आदर्श का अनुसरण करने की शपथ लेने के साथ ही उनके सपनों को साकार करने के लिए काम करने का आह्वान किया गया। इसमें प्रदेश प्रवक्ता धीरेन सेनापति, कार्यकारिणी सदस्य निहार राय, जगबंधु बेहरा, मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य भ्रमरवर बेहरा, जिला सचिव अजय कंसारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकुश वर्मा, व्यासदेव नाथ, सुशांत सुना, बी नाग, चित्रा नारायण, संजय साहू, विजय कान्हा, गंगाधर दास समेत अन्य लोगों ने बाबा साहेब को श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके द्वारा समाज और राष्ट्र के लिए योगदान को याद किया। किशोरी के अपहरण मामले की जांच शुरू : धरुआडीह थाना अंतर्गत पंकडीह गांव से किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उसकी वीडियो रिकार्डिग कराने साथ साथ मजिस्ट्रेट के समक्ष भी बयान रिकार्ड कराया जाएगा। किशोरी के माता पिता जमशेदपुर में रहते हैं जबकि वह अपनी नानी के घर पालीडीह गांव में रहती थी। 30 नवंबर को युवक ने उसके अपहरण की कोशिश की थी। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस द्वारा उसका बयान लेने के साथ वीडियो रिकार्डिंग भी किया गया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान रिकार्ड कराने के साथ आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी