सीवरेज समस्या पर भाजपा ने दिखाया तेवर

राउरकेला में सीवरेज पाइप लाइन का काम धीमी गति से चलने एवं जर्जर सड़कों की मरम्मत में कोताही बरतने पर भाजपा ने कड़े तेवर दिखाये हैं। शनिवार को भाजपा के प्रतिनिधियों ने नये परियोजना निदेशक आरएन मल्लिक से मिलकर उन्हें शीघ्र काम पूरा कराने का अनुरोध किया। समस्या से अवगत कराते हुए उन्होंने शीघ्र काम नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:19 AM (IST)
सीवरेज समस्या पर भाजपा ने दिखाया तेवर
सीवरेज समस्या पर भाजपा ने दिखाया तेवर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला में सीवरेज पाइप लाइन का काम धीमी गति से चलने एवं जर्जर सड़कों की मरम्मत में कोताही बरतने पर भाजपा ने कड़े तेवर दिखाया है। शनिवार को भाजपा के प्रतिनिधियों ने नए परियोजना निदेशक आरएन मल्लिक से मिलकर उन्हें शीघ्र काम पूरा कराने का अनुरोध किया। समस्या से अवगत कराते हुए उन्होंने शीघ्र काम नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

भाजपा प्रतिनिधियों ने बताया कि बसंती कॉलोनी, छेंड कॉलोनी, उदितनगर, डेली मार्केट, सिविल टाउनशिप, बालूघाट, पानपोष, गोपबंधुपल्ली व टिबर कॉलोनी आदि क्षेत्रों में सीवरेज पाइप लाइन के लिए सड़क पर गड्ढे खोदे गए पर इनकी मरम्मत नहीं की गयी। सड़कों में गड्ढे होने के कारण आने जाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए इसकी शीघ्र मरम्मत करने का अनुरोध किया गया है।

अधिकारी ने जनवरी महीन के दूसरे सप्ताह तक काम कराने का भरोसा दिया है। प्रतिनिधियों में पूर्व नगरपाल निहार राय, भगवान राउत, संजीव माइती, सूर्य महंती, रोशन साहू, राजू माली, जयसिंह, प्रशांत माझी, दीपक सिंह, गौरी मुंडारी, मुजीव आमल समेत अन्य लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी