सक्रिय रहें, सकारात्मक सोचें : सीईओ

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपक चट्टराज ने वर्चुअल मोड पर आयोजित एक नई एचआर पहल समन्वय-ऊपर उठने और परे जाने के लिए संभावना के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि सक्रिय रहें सकारात्मक सोचें सकारात्मक बात करें सकारात्मक कार्य करें। ये काले बादल भी छंट जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:44 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:44 AM (IST)
सक्रिय रहें, सकारात्मक सोचें : सीईओ
सक्रिय रहें, सकारात्मक सोचें : सीईओ

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपक चट्टराज ने वर्चुअल मोड पर आयोजित एक नई एचआर पहल 'समन्वय-ऊपर उठने और परे जाने के लिए संभावना' के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि सक्रिय रहें, सकारात्मक सोचें, सकारात्मक बात करें, सकारात्मक कार्य करें। ये काले बादल भी छंट जाएंगे। हम जीते हैं, हम फिर से जीतेंगे।

सीईओ ने कहा कि वर्तमान समय में बाजार में चल रही इस्पात उद्योग की अनुकूल परिस्थिति को देखते हुए जीवन और आजीविका को संतुलित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कंपनी की प्रतिस्पर्धा को बनाए रखने पर बल दिया। कहा कि यह संस्था को संसाधन उत्पन्न करने में सक्षम बनाएगा। जिससे भविष्य में भत्ता और लाभ अर्जित करने में मदद मिलेगी। उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों में जीवन रक्षक तरल चिकित्सा ऑक्सीजन की आपूर्ति के साथ-साथ महामारी को रोकने के लिए सरकारी अधिकारियों के सहयोग से कंपनी के द्वारा किए गए विभिन्न उपायों के बारे में बताया। सीईओ ने कर्मीसमूह के आशावादी मन:स्थिति की सराहना की और सभी से भविष्य की चुनौतियों के लिए तत्परता के साथ तैयार रहने का आग्रह किया। संकटपूर्ण परिस्थिति से निपटने के लिए ठोस प्रयास पर जोर देते हुए, सीईओ ने कार्यस्थल पर लोगों के बीच के आपसी संबंध और विचारों का आदान-प्रदान जैसी भूमिका पर खुलकर अपने विचार रखे ।

इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजवीर सिंह, कार्यपालक निदेशक (व‌र्क्स) पंकज कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रभारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा) डा. बीके होता, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (परियोजना) एसके बेहरा, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (सामग्री प्रबंधन) सीआर महापात्र, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (वित्त एवं लेखा) प्रवीण निगम, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) पीके शतपथी ऑनलाइन उपस्थित थे। मुख्य महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष और अनुभागीय प्रभारी सहित लगभग सौ वरिष्ठ अधिकारी कार्यक्रम में शामिल होकर अपने विचार रखे। प्रारंभ में राजश्री बनर्जी ने सभा का स्वागत किया। कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी और ऑनलाइन कार्यक्रम का संचालन किया।

chat bot
आपका साथी