सेक्टर-7 ए व बी ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगर निगम की ओर से सेक्टर-7 के ए व बी ब्लाक के कुछ हिस्से को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:06 PM (IST)
सेक्टर-7 ए व बी ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित
सेक्टर-7 ए व बी ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगर निगम की ओर से सेक्टर-7 के ए व बी ब्लाक के कुछ हिस्से को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस क्षेत्र में बाहरी लोगों के जाने पर रोक लगा दी गई है। नगर निगम की ओर से इस क्षेत्र में आवश्यक दवा एवं सामग्री पहुंचाने का प्रबंध किया गया है। नगर निगम के आयुक्त दिव्य ज्योति परीडा के निर्देशानुसार सेक्टर-7 स्थिति क्वार्टर नंबर ए-52 से ए-68, ए-69 से ए-85 तथा ए-122 से ए-137 तक को सील किया गया है। इसी तरह क्वार्टर नंबर बी-119 से बी-128 एवं बी- 129 से बी-138 तक को सील किया गया है। दो क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करने के साथ ही इस क्षेत्र में बाहरी लोगों के आने जाने पर रोक लगाई गई है। कंटेनमेंट जोन के प्रबंधन के लिए डिप्टी कमिश्नर सुधांशु कुमार भोई को दायित्व दिया गया है। आरएसपी के स्वास्थ्य अधिकारी सुशील कुमार परीडा को स्वस्थ्य संबंधित आवश्यकता के लिए मोबाइल नंबर 9178277277 पर संपर्क करने का अनुरोध किया गया है। कंटेनमेंट जोन में रहने वालों के लिए आवश्यक सामग्री की कमी न हो, इसका ख्याल रखा जा रहा है। इसके लिए एजीएम टाउन सर्विसेस सोमजीत बड़पंडा के मोबाइल नंबर 8895501354 पर संपर्क किया जा सकता है। अगले आदेश तक के लिए इलाके में कंटेनमेंट जोन लागू रहेगा।

छेंड कालोनी, सेक्टर-6 व 17 से पाबंदी हटी : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगर निगम की ओर से सेक्टर-17, 6 एवं छेंड कालोनी के एलसीआर ब्लाक में माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर लगाए गए प्रतिबंध शनिवार से हटा लिए गए हैं। नगर निगम की ओर से कहा गया है कि कोरोना संक्रमण बढ़ने के चलते सेक्टर-17, 6 तथा छेंड स्थित एलसीआर ब्लाक को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर पाबंदियां लगायी गई थी। नए कोरोना मरीज नहीं मिलने के कारण इस क्षेत्र से पाबंदियां हटाई गई हैं। नगर निगम की ओर से पाबंदी हटने के बाद भी इस इलाके के लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का परामर्श दिया गया है।

chat bot
आपका साथी