ट्रेन की चपेट में आने से आंबेडकर नगर के युवक के दोनों पैर कटे, बुर्ला रेफर

उदितनगर थाना अंतर्गत बासंती कालोनी में रेल लाइन से सटे आंबेडकर नगर निवासी दीपक नायक रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसके दोनों पैर कट गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:03 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से आंबेडकर नगर के युवक के दोनों पैर कटे, बुर्ला रेफर
ट्रेन की चपेट में आने से आंबेडकर नगर के युवक के दोनों पैर कटे, बुर्ला रेफर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितनगर थाना अंतर्गत बासंती कालोनी में रेल लाइन से सटे आंबेडकर नगर निवासी दीपक नायक रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसके दोनों पैर कट गए। एक पैर घुटने व दूसरा एड़ी के पास से कटा है। दीपक को बचाने की कोशिश के दौरान सोना नामक अन्य एक युवक के हाथ अंगुली भी कट गई। बस्तीवासियों से सूचना पाकर पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची तथा लोगों की सहायता से दोनों को राउरकेला सरकारी अस्पताल ले गए। जहां दीपक की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने उसे बुर्ला मेडिकल रेफर कर दिया।

बासंती कालोनी के आंबेडकर नगर स्थित शिव मंदिर के पास दीपक नायक, भाई के साथ अपने रिश्तेदार के घर में रहता है। रविवार की रात को दीपक नशे में होने के दौरान उसका भाई भी साथ में था। बस्तिवासियों के अनुसार, इस कारण उसकी रिश्ते की चाची ने दोनों की पिटाई कर दी। छोटा भाई तो पड़ोसी के घर में सो गया। लेकिन दीपक गुस्से में रेल पटरी की ओर चला गया जहां ट्रेन की चपेट आ जाने से उसके दोनों पैर कट गए। उसे बचाने की कोशिश दीपक की चाची का वाहन चालक सोना की अंगुलियां कट गई। सोना को राउरकेला सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इस संबंध में जीआरपी एक मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

दिव्यांग युवती के अपहरण का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार : बसंती कालोनी की दिव्यांग युवती को जबरन स्कूटी से ले जा रहे रामगढ़ बस्ती के युवक को सेक्टर-20 के युवकों ने पीछा कर पकड़ लिया। युवती का स्थानीय अस्पातल में इलाज चल रहा था एवं रविवार की शाम को वह अचानक अस्पातल से बाहर निकल गई थी। पीड़िता को उसके परिजनों के हवाले करने के साथ ही सेक्टर-19 थाना की पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बसंती कालोनी की मानसिक विकार से ग्रस्त 30 वर्षीय युवती को स्थानीय निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया था। रविवार की शाम को करीब सात बजे वह अचानक अस्पताल से निकल गई और सेक्टर-20 के राइजिग क्लब के पास खड़ी थी। काफी समय तक उसे वहां खड़ा देख कर रामगढ़ बस्ती का 25 वर्षीय युवक उसे जबरन स्कूटी में बैठाकर लेकर भागने लगा। वहां मौजूद युवकों को उस पर संदेह हुआ और उसका पीछा किया तथा लक्ष्मी मार्केट के पास उसे पकड़ लिया गया। युवती के साथ उसका किसी तरह का रिश्ता व पहचान होने के संबंध में पूछताछ करने पर युवक कुछ नहीं बता पाया। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर इसकी सूचना सेक्टर-19 थाना को दी गई। पुलिस वहां पहुंची और उसे थाना ले गई। कुछ समय बाद युवती के परिवार के लोग भी तलाश करते हुए वहां पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में युवती को परिवार वालों को सौंप दिया गया जबकि युवक को गिरफ्तार कर इसकी जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी