जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन

सुंदरगढ़ जिले में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन इससे बचाव को हरसंभव कदम उठा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:39 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:39 AM (IST)
जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन
जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन इससे बचाव को हरसंभव कदम उठा रहा है। इसी के तहत अतिरिक्त जिलापाल अबोली सुनील नरवाने ने सेंटल जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर यूएस सिंह को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया है। दरअसल सेक्टर-21 के नया बाजार स्थित सेंट्रल जीएसटी कार्यालय के असिस्टेंट कमिश्नर यूएस सिंह एक सप्ताह पूर्व बिहार के पटना शहर एक समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से वापस राउरकेला आने के बाद यूएस सिंह बगैर स्वास्थ्य परीक्षण कराए अपने कार्यालय आकर कार्य करना शुरू कर दिया। एडीएम नरवाने को सोमवार को इसका पता चलने के बाद उन्होंने सिंह को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया। एडीएम का निर्देश मिलते ही सिंह उसी समय कार्यालय से वापस अपने घर में होम क्वारंटाइन के लिए चले गए। एडीएम अबोली सुनील नरवाने ने इसकी पुष्टि की है।

सूत्रों के अनुसार, इस कार्यालय की अन्य एक महिला सुपरिटेंडेंट भी एक सप्ताह पूर्व रांची अपने परिजनों के यहां गई थीं। वह भी रांची से वापस आने के बाद बगैर स्वास्थ्य जांच कराए ड्यूटी कर रही हैं। इस कारण कार्यालय के अन्य अधिकारी और कर्मचारी भयभीत है। एडीएम से उक्त महिला सुपरिटेंडेंट को भी क्वारंटाइन करने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी