पुलिस वैन से चोरी का आरोपित फरार, तलाश जारी

पुलिस वैन से चोरी का आरोपित उस समय फरार हो गया जब बंडामुंडा रेल पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:49 PM (IST)
पुलिस वैन से चोरी का आरोपित फरार, तलाश जारी
पुलिस वैन से चोरी का आरोपित फरार, तलाश जारी

जासं, राउरकेला : पुलिस वैन से चोरी का आरोपित उस समय फरार हो गया जब बंडामुंडा रेल पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले जा रही थी। प्लांट साइट थाना की पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

23 वर्षीय मनोज साहू उर्फ भोएल शनिवार को झारसुगुड़ा में ट्रेन में यात्री से नकदी छीनकर भाग गया था। आरपीएफ के जवानों ने उसे पकड़ा था। एक मामले में पूछताछ के लिए उसे बंडामुंडा रेल पुलिस ले जा रही थी कि रास्ते में वैन से उतरकर वह फरार हो गया। इस संबंध में रेल पुलिस के द्वारा प्लांट साइट थाना की पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई है। महिला से पर्स की छिनतई : छेंड कालोनी स्थित वीएसएस मार्केट से लौट रही महिला का पर्स उचक्के छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में छेंड थाना में शिकायत दर्ज करायी गई है। छेंड कालोनी निवासी भारती गौड़ रविवार की शाम को वीएसएस मार्केट गयी थी। वहां से घर लौट रही थी तभी पीछे से दो युवक बाइक से आए और उसका पर्स छीन कर फरार हो गए। बैग में नकदी के साथ मोबाइल भी था। वेदव्यास से स्कूटी व मोबाइल चोरी में दो गिरफ्तार : ब्राह्मणीतरंग एवं अन्य थाना क्षेत्र से स्कूटी व मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी की दो स्कूटी एवं चार मोबाइल जब्त किया गया है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

बीते साल नवंबर महीने में घर में घुसकर मोबाइल व नकदी समेत घर से स्कूटी की चोरी के मामले में पुलिस को चोरों की तलाश थी। वेदव्यास सरदार बस्ती से भी स्कूटी व रुपये चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। टीसीआइ चौक से दरवाजा तोड़ कर लैपटॉप, मोबाइल व नकदी की चोरी हुई थी। 18 दिसंबर को बीरमित्रपुर के एक घर में घुसकर स्कूटी की चोरी हुई थी। इन मामलों में संलिप्त नाला रोड के मो. दानिश एवं मो. शहबाज को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया। इनके पास से दो स्कूटी, चार मोबाइल जब्त किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी