डायन के संदेह में वृद्ध दंपती की हत्या का आरोपित गया जेल

रायबोगा थाना अंतर्गत कादोबहाल भद्राटोली में डायन के संदेह में वृद्ध दंपती की हत्या के आरोप में पड़ोसी पुरण पोड़वार को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:16 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:16 AM (IST)
डायन के संदेह में वृद्ध दंपती की हत्या का आरोपित गया जेल
डायन के संदेह में वृद्ध दंपती की हत्या का आरोपित गया जेल

संसू, बीरमित्रपुर: रायबोगा थाना अंतर्गत कादोबहाल भद्राटोली में डायन के संदेह में वृद्ध दंपती की हत्या के आरोप में पड़ोसी पुरण पोड़वार को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया। हत्या में प्रयुक्त हथियार व अन्य सामान पुलिस द्वारा जब्त किया गया।

कादोबहाल गांव में डायन के संदेह में बुधवार की रात को पुरण पोड़वार ने पड़ोसी 65 वर्षीय लोया पोडवार व पत्नी 60 वर्षीय लूडी पोड़वार की फर्शा से काट कर हत्या कर दी गई थी। इसकी छानबीन कर रही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त फर्शा उसने घर के पास बरगद के पेड़ पर छिपा कर रखा था उसे भी बरामद कर लिया गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार की शाम को कोर्ट में पेश किया गया। एसडीपीओ मानस रंजन प्रधान की अगुवाई में थाना अधिकारी अर्पिता खटुआ खुद इसकी जांच पड़ताल कर रही हैं। मनसीकानी में युवक ने की खुदकुशी : भष्मा थाना अंतर्गत मनसीकानी गांव में युवक ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस द्वारा शव को जब्त कर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है। मनसीकानी गांव निवासी 45 वर्षीय बजरंग जयपुरिया की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। परिवार के लोग बाहर गए थे तब उसने घर में ही फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली। घर लौटने पर परिवार वालों को इसका पता चला। इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद भष्मा थाना की पुलिस व साइंटिफिक टीम मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इस घटना की जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी