महुलपदा के अनुगुल में मामूली कहासुनी में युवक की हत्या

सुंदरगढ़ जिले के महुलपादा थाना अंतर्गत अनुगुल गांव के पास ठेका संस्था के कैंप में रह रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 08:05 AM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 08:05 AM (IST)
महुलपदा के अनुगुल में मामूली कहासुनी में युवक की हत्या
महुलपदा के अनुगुल में मामूली कहासुनी में युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के महुलपादा थाना अंतर्गत अनुगुल गांव के पास ठेका संस्था के कैंप में रह रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज एक ने दूसरे युवक पर युवक पर सब्बल से वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

अनुगुल गांव के पास ठेका संस्था का कैंप है। यहां अर्जुन देहुरी और देवराज नायक रहते थे। शुक्रवार की रात को भोजन करने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। गुस्से में अर्जुन ने सब्बल उठाकर देवराज पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर महुलपादा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया। लहुणीपाड़ा में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों के हवाले किया गया।

राज्य में एलडीएल की वैधता 30 जून तक बढ़ी : ओडिशा राज्य परिवहन विभाग (एसटीए) ने शनिवार को राज्य में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर लर्निंग लाइसेंस (एलडीएल) की वैधता आगामी 30 जून तक बढ़ा दी है। एसटीए की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, इस फैसले से आवेदकों को ड्राइविंग लाइसेंस के लिए इस तिथि के बाद टेस्ट कराना होगा।

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के कारण लर्निंग लाइसेंस रखने वाले बड़ी संख्या में लोग अभी डीएल परीक्षण के लिए इंतजार कर रहे हैं। उपरोक्त के मद्देनजर लर्निग लाइसेंस जो 18 मार्च-2020 से समाप्त हो गया था। वह अब जून-2021 तक मान्य रहेगा। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय ने पहले मोटर वाहन अधिनियम और केंद्रीय मोटर वाहन नियमों से संबंधित दस्तावेजों की वैधता को 31 मार्च-2021 तक बढ़ाया था। सभी फिटनेस, परमिट, ड्राइविंग लाइसेंस, पंजीकरण या ऐसे अन्य दस्तावेज जो एक फरवरी से समाप्त हो चुके हैं या 31 मार्च-2021 तक समाप्त हो जाएंगे को 31 मार्च तक वैध माना जाएगा।

chat bot
आपका साथी