बेलडीह में बिजली के खंभे से गिरकर युवक की मौत

कोइड़ा थाना अंतर्गत पाटमुंडा पंचायत के बेलडीह गांव में बिजली के खंभे पर तार जोड़ने के लिए चढ़े युवक को झटका लगा एवं नीचे गिर गया। गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:47 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:47 PM (IST)
बेलडीह में बिजली के खंभे से गिरकर युवक की मौत
बेलडीह में बिजली के खंभे से गिरकर युवक की मौत

जासं, राउरकेला : कोइड़ा थाना अंतर्गत पाटमुंडा पंचायत के बेलडीह गांव में बिजली के खंभे पर तार जोड़ने के लिए चढ़े युवक को झटका लगा एवं नीचे गिर गया। गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ इस घटना की जांच में जुटी है।

बेलडीह गांव निवासी 30 वर्षीय रंजीत पाटमुली के घर की बिजली शाम को कट गई थी। वह शाम करीब सात बजे खंभे पर चढ़कर तार जोड़ने की कोशिश कर रहा था तभी उसे झटका लगा एवं वह करीब 20 फीट ऊपर से नीचे जमीन पर गिर गया। उसे सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर कोइड़ा थाना की एसआइ ललिता प्रधान वहां पहुंची और शव को जब्त करने के साथ ही उसका पोस्टमार्टम कराया एवं परिवार वालों के हवाले किया। बगैर सुरक्षा उपकरण के खंभे पर चढ़ने से यह हादसा हुआ। मारपीट में दो पड़ोसी गए जेल : मामूली बात को लेकर सेक्टर-5 के लक्ष्मीपाली बस्ती में दो पड़ोसियों में झगड़े के बाद मारपीट हुई। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। सेक्टर-5 लक्ष्मीपाली बस्ती के संजय बेहरा एवं बिसू लोहार ने बस्ती के ही रवीन्द्र राम एवं वीजेन्द्र राम के साथ मारपीट की थी। इस संबंध में वीरेन्द्र एवं रवीन्द्र ने सेक्टर-7 थाने में लिखित शिकायत की। इसके आधार पर पुलिस द्वारा संजय व बिसू को गिरफ्तार किया गया एवं कोरोना जांच कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी