सागबहाल में पिकअप वैन पेड़ से टकराई, चालक की मौत

बालीशंकरा ब्लाक के सागबहाल के निकट रविवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप वैन पेड़ से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:59 PM (IST)
सागबहाल में पिकअप वैन पेड़ से टकराई, चालक की मौत
सागबहाल में पिकअप वैन पेड़ से टकराई, चालक की मौत

जासं, राउरकेला : बालीशंकरा ब्लाक के सागबहाल के निकट रविवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप वैन पेड़ से टकरा गई। इससे वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गंभीर चोट के चलते चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया एवं इस घटना की जांच शुरू की है। सागबहाल कन्हेइघरा गांव निवासी चक्रधर साय पिकअप लेकर रविवार की सुबह तलसरा की ओर जा रहा था। वाहन की गति तेज होने के कारण छापल के पास संतुलन खो दिया एवं वाहन पेड़ से जा टकराया। इससे वाहन क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चालक चक्रधर को गंभीर चोट लगी। सूचना मिलने पर वनडेगा पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे चालक को बाहर निकाला लेकिन तबतक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

शराब के साथ चार अवैध कारोबारी गिरफ्तार : बणई आबकारी विभाग की ओर से बणई, चांदीपोष, लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में देसी, विदेशी शराब के साथ चार कारोबारियों को पकड़ा गया एवं उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लॉक डाउन में कारोबारी ऊंची कीमत पर शराब अवैध तरीके से बेच रहे हैं। इसकी सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

आबकारी विभाग की ओर से बणई थाना क्षेत्र के जमकेइ गांव में विद्याधर पटेल, बड़गोगुआ गांव के भगवान बिस्वाल, लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र के तालबहाड़ी गांव के राम भूमिज, चांदीपोष थाना क्षेत्र के राहुल साहू को शराब के अवैध कारोबार में पकड़ा गया। इनके पास से 36 बोतल विदेशी तथा बड़ी मात्रा में देसी शराब जब्त की गई है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट चालान कर दिया गया।

टायंसर में बीस लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार : लाठीकटा ब्लाक के टायंसर के भालूपतरा गांव से स्कूटी से शराब लेकर जा रहे कारोबारी जयराम लकड़ा को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 20 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। जयराम देसी शराब लेकर स्कूटी से वेदव्यास की ओर आ रहा था तभी कलुंगा चौक के पास पुलिस के द्वारा उसे रोका गया। जांच में उसके पास शराब मिली। स्कूटी समेत शराब को जब्त किया गया तथा थाना से ही उसे नोटिस देकर छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी