हादसे में उजड़ गया अस्थि‍ विसर्जन के लिए जा रहा परिवार, पांच लोगों की मौत

निराकारपुर-पुरी रास्ते पर मंगलवार की सुबह हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। सभी अस्थियां विसर्जित करने पुरी स्‍वर्गद्वार जा रहे थे। दो लोग घायल हुए हैं।

By Deepak PandeyEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 12:56 PM (IST)
हादसे में उजड़ गया अस्थि‍ विसर्जन के लिए जा रहा परिवार, पांच लोगों की मौत
हादसे में उजड़ गया अस्थि‍ विसर्जन के लिए जा रहा परिवार, पांच लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, पुरी। पुरी जगन्नाथ सड़क पर मंगलवार सुबह लगभग 5:30 बजे हुए हादसे ने एक ही परिवार के पांच लोगों की जान छीन ली। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथ‍मिक इलाज के बाद घायलों को पुरी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्‍नी और बच्‍चों संग जा रहे थे पिता की अस्थियां विसर्जन करने: हादसे में मारे गए सभी लोग गंजाम जिले के पात्रपुर ब्लाॅक में लालकमंग गांव के रहने वाले थे। के. जगदीश के पिता के. मुरली की अस्थियां विसर्जित करने के लिए दो पिकअप वैन पर सवार दो परिवार के 23 सदस्य पुरी स्वर्गद्वार आ रहे थे। इसी बीच, हादसा हुआ और दो बच्‍चों समेत एक महिला एवं दो पुरुषों की मौत हो गई। मृतकों में के. जगदीश, पत्‍नी के.कृष्णा, के.यामावती, बेटा के.अभिमन्यु एवं के.लता शामिल हैं।

चालक की लापरवाही से उजड़ गया प‍रिवार: बताया जाता है कि जिले में निराकारपुर-पुरी रास्ते पर रूआ तथा भाइलीपुर चौके के बीच पिकअप वैन के ड्राइवर को नींद आ गई और गाड़ी पांच फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। गड्ढे में बारिश का पानी भरा था। हादसे के बाद पीछे चल रही दूसरे वैन पर सवार परिजनों ने सबको वाहन से बाहर निकाला और पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। इसके बाद सबको चंदनपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो को गंभीर अवस्‍था में पुरी मुख्य अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद लालकमंग गांव में मातम पसरा है।

chat bot
आपका साथी