Odisha: खुर्दा से 262 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स ने ओडिशा के खुर्दा जिले से रविवार को 262 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों गिरफ्तार किया है इनके पास से एक मोटरसाइकिल व अन्‍य सामान भी जब्‍त किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:28 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:49 AM (IST)
Odisha: खुर्दा से 262 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
ओडिशा के खुर्दा जिले में 262 ग्राम ब्राउन शुगर जब्‍त

खुर्दा, एएनआइ। क्राइम ब्रांच की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को ड्रग पेडलिंग के आरोप में ओडिशा के खुर्दा जिले के तपंगा इलाके में दो युवकों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 262 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गयी है। एसटीएफ टीम ने मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए खुर्दा सदर पुलिस सीमा के तहत एनएच -16 पर तपंगा चौराहे के पास दो आरोपियों, स्किम तालीम उर्फ बदी और स्काई आसिफ को  गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक मोटरसाइकिल और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 21 (सी) के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरु कर दी है।

7 लाख रुपये से अधिक की ब्राउन शुगर जब्‍त 

पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने भारत नेपाल के गौरीफंटा बॉर्डर पर करीब सात लाख रुपए से अधिक कीमत की ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। इन दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

गौरीफंटा बॉर्डर से इन दिनों ब्राउन शुगर की तस्करी का अवैध कार्य जोरों पर हो रहा है। इस अवैध धंधे में शामिल आरोपियों को पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम लगातार पकड़ने में कामयाब भी हो रही है। बीत एक सप्ताह के भीतर संयुक्त टीम द्वारा ब्राउन शुगर के साथ आरोपियों को पकड़े जाने का यह दूसरा मामला है। शनिवार को गौरीफंटा पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने 14.60 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को पकड़ा था। जानकारी देते हुए एसएसबी 39वीं वाहिनी के कमांडेंट मुन्ना सिंह ने बताया था कि संयुक्त टीम ने डिगनिया मोड़ के पास दो आरोपियों के पास से तलाशी के दौरान ब्राउन शुगर बरामद की थी। बरामद की गयी ब्राउन शुगर की कीमत 7 लाख 30 हजार रुपए आंकी गई है।

chat bot
आपका साथी