कंडीही गांव में सर्पदंश से महिला की मौत

लखनपुर ब्लॉक की मचिदा पंचायत अंतर्गत कंडीही गांव के राजकुमार खमारी की पत्नी 48 वर्षीय श्रेया खमारी की बुधवार को सर्पदंश के उपरांत इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:24 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:24 PM (IST)
कंडीही गांव में सर्पदंश से महिला की मौत
कंडीही गांव में सर्पदंश से महिला की मौत

संसू, ब्रजराजनगर : लखनपुर ब्लॉक की मचिदा पंचायत अंतर्गत कंडीही गांव के राजकुमार खमारी की पत्नी 48 वर्षीय श्रेया खमारी की बुधवार को सर्पदंश के उपरांत इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रेया जब घर के पिछवाड़े में कुछ काम कर रही कि अचानक विषैले सांप ने उसके हाथ की अंगुली में काट लिया। उस समय परिवार वाले घर पर नहीं थे इसलिए श्रेया घाव पर कपड़ा बांध कर घर में बैठ गई । बाद में परिवार वाले आए और उसे गंभीरावस्था में बेलपहाड़ के टीआरएल अस्पताल ले गए लेकिन शाम को इलाज के दौरान उसका निधन हो गया। रेंगाली पुलिस ने अपमृत्यु का मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए झारसुगुड़ा भिजवाने की व्यवस्था की। श्रेया अपने पीछे पति रामकुमार खमारी के अलावा तीन पुत्रों को छोड़ गई है। इलाकेवासियो का मानना है कि अगर लखनपुर स्वास्थ्य केंद्र में सांप काटने की औषध उपलब्ध होती तो शायद श्रेया की जान बच सकती थी।

महुल मुंडा चौक के समीप हादसे में युवक की मौत

संसू, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा जिले के बड़माल थाना अंतर्गत महुल मुंडा चौक के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइकसवार युवक की पहचान जिले के ब्रजराजनगर के लमटीबहाल मुंडापाड़ा निवासी सूरत मुंडा के पुत्र कुंदन मुंडा के रूप में हुई है। कुदंन किसी काम से बाइक पर जा रहा था इसी बीच उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गंभीर रूप से घायल हो कर वह रास्ते पर ही पड़ा था। जहां उसकी मौत हो गई। बड़ममाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी