पर्यावरण के क्षेत्र में टीआरएल क्रोसाकि को मिला ग्रीनटेक अवार्ड

बेलपहाड़ स्थित टीआरएल क्रोसाकि को पर्यावरण सुरक्षा के लिए ग्रीनटेक अवार्ड से नवाजा गया। महाबलीपुरम में नई दिल्ली के ग्रीनटेक फाउंडेशन के विशेष समारोह में कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. तारापद दास ने यह सम्मान 26 नवंबर को संस्था के संस्थापक व जेएसपीएल के पूर्व निदेशक राजीव भदौरिया से ग्रहण किया।

JagranTue, 30 Nov 2021 08:00 AM (IST)
पर्यावरण के क्षेत्र में टीआरएल क्रोसाकि को मिला ग्रीनटेक अवार्ड

संसू, ब्रजराजनगर : बेलपहाड़ स्थित टीआरएल क्रोसाकि को पर्यावरण सुरक्षा के लिए ग्रीनटेक अवार्ड से नवाजा गया। महाबलीपुरम में नई दिल्ली के ग्रीनटेक फाउंडेशन के विशेष समारोह में कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. तारापद दास ने यह सम्मान 26 नवंबर को संस्था के संस्थापक व जेएसपीएल के पूर्व निदेशक राजीव भदौरिया से ग्रहण किया। इस अवसर पर ग्रीनटेक फाउंडेशन के प्रबंध निदेशक व कार्यकारी अधिकारी कामलेश्वर शरण भी मंचासीन थे। कार्यक्रम में टाटा स्टील, सेल बोकारो, कपूरथला की रेल कोच फैक्ट्री, रायगढ़ की जिदल स्टील एंड पावर लिमिटेड इत्यादि कंपनियों के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। ज्ञात हो कि पर्यावरण की सुरक्षा व उसे बचाए रखने के लिए किए जाने वाले प्रयासों को ध्यान में रखकर यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है। इस क्षेत्र में टीआरएल क्रोसाकि द्वारा किए जा रहे निरंतर प्रयासों को ध्यान में रखकर निर्णायक मंडली ने टीआरएल क्रोसाकि को इस पुरस्कार के लिए चुना। साथ ही कंपनी द्वारा वायु प्रदूषण, जल प्रदूषण रोकने व कचरा प्रबंधन के क्षेत्र में किए गए कार्यों को भी ध्यान में रखा गया है। फुटबाल टूर्नामेंट का चैंपियन बना गड़गड़बहाल : प्रखंड के गोविंदपुर पंचायत स्थित हरिपाड़ा में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट संपन्न हुआ। फाइनल मैच में गड़गड़बहाल की टीम ने करला की टीम को पेनाल्टी शॉट में हराकर चैंपियन का खिताब जीता। हरिपाड़ा एसटी क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय टूर्नामेंट में 16 टीमों ने हिस्सा लिया। समापन उत्सव में जिला परिषद उपाध्यक्ष पुष्पांजलि धुरूआ बतौर मुख्य अतिथि शामिल थे। उन्होंने विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कार प्रदान किया। टूर्नामेंट को पूर्व विधायक व भाजपा नेता रवि नारायण नायक ने उदघाटन किया था। टूर्नामेंट में गोविंदपुर सरपंच विमल लकड़ा, सांसद नॉमिनी पापुन सिंह, नीरज अग्रवाल, पद्मन बेहेरा समेत विशेष अतिथि मंचासीन थे। एसटी क्लब के विक्की मिज, नवीन मिज समेत अन्य सदस्यों ने टूर्नामेंट के आयोजन में अहम भूमिका निभाई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.