छात्र ने छात्रा को किया प्रोपोज, वीडियो वायरल, प्रिसिपल ने की कार्रवाई

प्रखंड के केसाइबहाल स्थित बीजीडी कालेज के वेलकम सेरेमनी के दौरान एक छात्र ने एक छात्रा को पुष्पगुच्छ प्रदान कर प्रोपोज करते हुए आइ लव यू बोला था। छात्र द्वारा छात्रा को प्रोपोज करने का वीडियो वायरल होने के बाद कालेज के प्रिसिपल दयासागर प्रधान ने वीडियो वायरल करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की है।

JagranWed, 01 Dec 2021 06:30 AM (IST)
छात्र ने छात्रा को किया प्रोपोज, वीडियो वायरल, प्रिसिपल ने की कार्रवाई

संसू, बामड़ा : प्रखंड के केसाइबहाल स्थित बीजीडी कालेज के वेलकम सेरेमनी के दौरान एक छात्र ने एक छात्रा को पुष्पगुच्छ प्रदान कर प्रोपोज करते हुए आइ लव यू बोला था। छात्र द्वारा छात्रा को प्रोपोज करने का वीडियो वायरल होने के बाद कालेज के प्रिसिपल दयासागर प्रधान ने वीडियो वायरल करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, कालेज के वेलकम सेरेमनी के दौरान संबंधित छात्र ने एक छात्रा को फिल्मी स्टाइल में प्रोपोज किया था। इस अवसर पर उपस्थित छात्र-छात्राओं ने इस घटना की क्लिपिंग को चियर्स अप कर स्वागत किया था। जबकि कुछ छात्रों ने मोबाइल से इस घटना की वीडियो रिकार्डिग कर उसे वायरल कर दिया था। कालेज की बदनामी होने पर प्रिसिपल दयासागर प्रधान ने वीडियो वायरल करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की है। हालांकि प्रिंसिपल ने प्रोपोज करने वाले छात्र व छात्रा के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अब ब्रजराजनगर में नही दिखेगी गंदगी : नगरपालिका के नए कार्यनिर्वाही अधिकारी चंद्रमणि स्वाई की नियुक्ति के बाद नगर के विभिन्न स्थानों पर गंदगी के ढेर नजर नहीं आ रहे हैं। काली मंदिर जाने वाले मार्ग पर हमेशा गंदगी के ढेर लगे रहते थे। 19 नवंबर को युवा समाजसेवी श्लोक सरना ने इस ओर कार्यनिर्वाही अधिकारी का ध्यान आकृष्ट किया था। पुन: सोमवार को भी उन्हें इस मामले से अवगत कराया गया। मंगलवार को संबंधित मार्ग पूरी तरह साफ पाया। इससे पूर्व भाजपा के तपन स्वाई, जितेंद्र पटनायक तथा मनीष पटेल इत्यादि ने कुछ वार्डों में नालियों की सफाई और सड़क की मरम्मत कराने की मांग की थी। कार्यनिर्वाही अधिकारी ने उस काम में भी अपनी रुचि दिखाई और सड़क की मरम्मत समेत नालियों की सफाई करा दी। अब नगरवासियों को विश्वास हो रहा है कि जल्द से जल्द नगर का विकास होगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.