करण के माता-पिता ने पुत्र की हत्या का लगाया आरोप

इलाके की प्रसिद्ध पर्यटनस्थली तथा शैव पीठ कोइलीघुघर में पिछले महीने की 14 तारीख को पिकनिक मनाने गए अपने पुत्र करण पटनायक की मौत को स्वाभाविक मौत मानने को उसके माता पिता तैयार नही है। करण की मौत किसी हादसे की वजह से न होकर वरन सुनियोजित ढंग से उसकी हत्या किए जाने का आरोप उसके पिता दीपक पटनायक तथा मां जानकी पटनायक ने लगाया है।

JagranSun, 05 Dec 2021 06:30 AM (IST)
करण के माता-पिता ने पुत्र की हत्या का लगाया आरोप

संसू, ब्रजराजनगर : इलाके की प्रसिद्ध पर्यटनस्थली तथा शैव पीठ कोइलीघुघर में पिछले महीने की 14 तारीख को पिकनिक मनाने गए अपने पुत्र करण पटनायक की मौत को स्वाभाविक मौत मानने को उसके माता पिता तैयार नही है। करण की मौत किसी हादसे की वजह से न होकर वरन सुनियोजित ढंग से उसकी हत्या किए जाने का आरोप उसके पिता दीपक पटनायक तथा मां जानकी पटनायक ने लगाया है। इस मामले की एक उच्च स्तरीय जांच करके दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग पटनायक दम्पत्ति ने शुक्रवार को झारसुगुड़ा पुलिस अधीक्षक विकास चंद्र दास से की है। इनके अनुसार उनका पुत्र करण सुंदरगढ़ जिल्रे के कलायतन कॉलेज ऑफ आ‌र्ट्स में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था तथा कॉलेज द्वारा कोइलिघुघर में वन भोज का आयोजन किया गया था। हालांकि करण वन भोज में शामिल होने को इच्छुक नहीं था लेकिन कुछ वरिष्ठ छात्रों के दबाव के कारण वह भोज में जाने को राजी हुआ था। इसके कॉलेज के प्राचार्य ने भी करण को भोज में भेजने का उनसे अनुरोध किया तब उन्होंने उसे कोइलिघुघर भेजा था। उस दिन दोपहर बाद किसी अनजान व्यक्ति का फोन करण की मां जानकी के पास आया एवं बताया गया कि करण पानी मे डूब गया था एवं फिलहाल उसे बेलपहाड़ के टीआरएल अस्पताल में रखा गया है। इस सूचना के बाद बाप मां दोनो ही टीआरएल अस्पताल पहुंचे एवं उन्हें पुत्र की मौत हो जाने की जानकारी मिली। मां बाप के अनुसार करण के गले मे दाग था तथा मुंह मे खून लगा था एवं झाग भी निकल रहे थे। इन परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.