रुपये हड़पने गढ़ दी लूट की कहानी, गिरफ्तार

लूट के झूठे मामले का पर्दाफाश करते हुए गुरुवार को ठेलकुली पुलिस ने झारसुगुडा के लक्ष्मी राइस मिल इलाके में रहने वाले मुकेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:19 AM (IST)
रुपये हड़पने गढ़ दी लूट की कहानी, गिरफ्तार
रुपये हड़पने गढ़ दी लूट की कहानी, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर: लूट के एक झूठे मामले का पर्दाफाश करते हुए गुरुवार को ठेलकुली पुलिस ने झारसुगुड़ा के लक्ष्मी राइस मिल इलाके में रहने वाले मुकेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। उसके पास से कथित लूट के रुपये समेत सोने की चेन, पीओएस मशीन, मोबाइल फोन, बाइक और डिलीवरी के 14 पैकेट बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

ठेलकुली थानेदार सुरुबाबू छत्रिया के अनुसार, बुधवार की रात झारसुगुडा जिला के इंस्टाकार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, बड़माल के इंचार्ज स्वरुप सच्चिदानंद ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि संस्था के कर्मचारी मुकेश कुमार शर्मा से लुटेरों ने चाकू की नोंक पर 27 हजार रुपये लूट लिए। मुकेश बुधवार को फ्लिपकार्ट के पैकेट्स लेकर डिलीवरी के लिए निकला था। शिकायतकर्ता स्वरुप ने पुलिस को बताया कि मुकेश से इस लूट के बारे में सूचना मिलने के बाद वह अपने साथियों के साथ खिडा चौक पहुंचे और मुकेश से मुलाकात की तब उसने बताया कि देर शाम एक्सप्रेस-वे पर तीन लुटेरों ने उसे रोका और चाकू की नोंक पर 27 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। स्वरुप की इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मुकेश से पूछताछ शुरू की। उसके बयान में तालमेल नहीं होने से पुलिस को उसपर संदेह हुआ और जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तब उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बताया कि डिलीवरी से मिले रुपये को हड़पने की खातिर उसने लूट की झूठी कहानी अपने इंचार्ज को सुनाया था।

chat bot
आपका साथी