राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला, मामला दर्ज

बरगढ़ संसदीय सीट के अंतर्गत ब्रजराजनगर विधानसभा में गुरुवार को दूस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:36 AM (IST)
राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला, मामला दर्ज
राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला, मामला दर्ज

संवाद सूत्र, झारसुगुड़ा : बरगढ़ संसदीय सीट के अंतर्गत ब्रजराजनगर विधानसभा में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान में हिसा की घटना भी सामने आयी है। जिसमें भाजपा की विधानसभा प्रत्याशी राधारानी पंडा के व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी, पीएसओ पर हमला किया गया है। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया है। इसे लेकर स्थानीय थाना में शिकायत भी की गयी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्रजराजनगर विधानसभा अंचल के वार्ड क्रमांक चार के गंगानगर में गुरुवार के दोपहर करीब 12 बजे बीजद के नेता राहुल पांडे के साथ राधारानी पंडा के पीएसओ की किसी बात पर बहस हुई थी। जिससे राहुल ने गुस्से में राड उठाकर उसके सिर पर दे मारा था। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया था। जिससे उसकी मरम्मत पट्टी भी कराई गई है। यह मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद इसकी तहकीकात भी शुरू की गयी है। हालांकि इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है ।

बीजद ने कराया हमला: राधारानी पंडा

ब्रजारनजगर विधायक व ब्रजराजनगर विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार राधा रानी पंडा ने कहा कि उनके पीएसओ राधे किसान पर हमले के लिए बीजद जिम्मेदार है। बीजद के पूर्व पार्षद ने यह जानलेवा हमला किया है। लिहाजा हम उसकी गिरफ्तारी व सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। घटना को लेकर काफी नाराजगी है।

chat bot
आपका साथी