संबलपुर जिले में तीन कोरोना योद्धा समेत 18 संक्रमित

झारसुगुड़ा स्थित वेदांत कंपनी के निजी अस्पताल में कोविड टीकाकरण बुधवार से शुरू हो गया। कंपनी के सीईओ सीएन सिंह डिप्टी सीईओ (एलुमिनियम बिजनेस) राहुल शर्मा जिला स्वास्थ्य विभाग की प्रतिनिधि डा. सुप्रभा बारीक इस मौके पर मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:00 AM (IST)
संबलपुर जिले में तीन कोरोना योद्धा समेत 18 संक्रमित
संबलपुर जिले में तीन कोरोना योद्धा समेत 18 संक्रमित

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 18 नए मामले सामने आए। इनमें तीन कोरोना योद्धा भी शामिल हैं, वे संबलपुर रिजर्व पुलिस के जवान बताए गए हैं। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत उपनगर बुर्ला से तीन और उपनगर हीराकुद से एक समेत संबलपुर रिजर्व पुलिस लाइन से तीन, दुर्गापाली, एएन गुहा लेन और पीर बाबा चौक इलाके से एक-एक संक्रमित मिले। इसी तरह जिला के कुचिडा प्रखंड क्षेत्र से पांच, धनकौड़ा प्रखंड से दो और मानेश्वर प्रखंड क्षेत्र से एक संक्रमित की पहचान हुई।

झारसुगुड़ा जिले में मिले चार कोरोना संक्रमित

संसू, ब्रजराजनगर : बीते 24 घंटे में झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न इलाकों से कुल चार कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। बता दें, इससे मंगलवार को भी जिले में चार संक्रमितों की पहचान की गई थी। बुधवार को झारसुगुड़ा नगरपालिका क्षेत्र से एक तथा लखनपुर प्रखंड क्षेत्र से दो संक्रमित मिले हैं। इन तीन संक्रमितों के अलावा जिले के बाहरी अस्पतालों में हुई जांच में इस जिले के एक व्यक्ति के संक्रमित पाए जाने के बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा चार पहुंच गया है। वहीं इस अवधि में बेलपहाड़ तथा ब्रजराजनगर नगरपालिका एवं झारसुगुड़ा, लइकेरा, कोलाबीरा तथा किरमिरा प्रखंड से एक भी संक्रमित नही मिले हैं।

वेदांत कंपनी के निजी अस्पताल में शुरू हुआ टीकाकरण

संसू, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा स्थित वेदांत कंपनी के निजी अस्पताल में कोविड टीकाकरण बुधवार से शुरू हो गया। कंपनी के सीईओ सीएन सिंह, डिप्टी सीईओ (एलुमिनियम बिजनेस) राहुल शर्मा, जिला स्वास्थ्य विभाग की प्रतिनिधि डा. सुप्रभा बारीक इस मौके पर मौजूद थे। यहां पहला टीका डा. सविता पार्टी को लगाया गया। इसके बाद स्वास्थ्य व सफाई कर्मियों को टीका लगाया गया।

chat bot
आपका साथी