Odisha: नशा तस्करी के आरोप में बिहार के दो तस्कर गिरफ्तार, 125 किलो गांजा जब्‍त

Drugs Smugglingआबकारी विभाग के डिप्टी सुपरिटेंडेंट सिद्धेश्वर बेहेरा ने गण माध्यम को दिए जानकारी के मुताबिक यह दोनों नशा तस्कर श्रीकाकुलम से बिहार गांजा तस्करी कर रहे थे। ये लोग श्रीकाकुलम से बिहार गांजा तस्करी कर रहे थे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 07:56 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 07:56 AM (IST)
Odisha: नशा तस्करी के आरोप में बिहार के दो तस्कर गिरफ्तार, 125 किलो गांजा जब्‍त
नशा तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कटक, जागरण संवाददाता। राज्य सरकारी फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा नशा तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार होने वाले दोनों आरोपी बिहार के ईस्ट चंपारण यानी मोतिहारी जिला केसरिया थाना अंतर्गत हरिहरपुरा का राजकुमार पंडित और जहानाबाद जिला जहानाबाद थाना अंतर्गत हॉर्लिगंज कोर्ट एरिया के चंदन कुमार हैं।

  आबकारी विभाग के डिप्टी सुपरिटेंडेंट सिद्धेश्वर बेहेरा ने से मिली जानकारी के मुताबिक, यह दोनों नशा तस्कर श्रीकाकुलम से बिहार गांजा तस्करी कर रहे थे। यह लोग श्रीकाकुलम से एक टाटा सुमो गाड़ी के द्वारा गांजा तस्करी करने के बारे में विशेष सूत्रों से खबर मिलने के पश्चात राज्य आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर सुशांत पाढ़ी की अगुवाई में एक टीम उस गाड़ी को कटक त्रिसुलिया चौक में नजर जमा कर रखा। 

 मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे टाटा सुमो गाड़ी AP.03 AX 9414 वहां पहुंच कर संदिग्ध हालत में घूमता देख उस दबोच लिया। गाड़ी की तलाशी लेने के पश्चात गाड़ी के अंदर 5 बोरियों में छिपा कर रखे जाने वाली गांजा को बरामद किया। राज्य आबकारी विभाग फ्लाईंग स्क्वाड की टीम ने राज्य आबकारी विभाग की टीम आरोपियों के नाम पर मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। बरामद होने वाली गांजा की कीमत 6 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है।

chat bot
आपका साथी