उप्रामास कटक इकाई ने किया डीसीपी का सम्मान

उप्रामास कटक इकाई ने किया डीसीपी का सम्मान
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 01:13 AM (IST) Author: Jagran

जासं, कटक : उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन (उप्रामास) कटक शाखा की ओर से डीसीपी प्रतीक सिंह का अभिवादन किया गया। सम्मेलन के अध्यक्ष सुरेश कमानी के नेतृत्व में डीसीपी के कार्यालय पहुंचे सदस्यों ने प्रतीक सिंह को उत्तरी एवं मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। साथ ही डीसीपी कार्यालय में कार्यरत पुलिस अधिकारी, डीस इंफेक्शन स्प्रे, लाडनूं राजस्थानी इम्यूनिटी वर्धक काढ़ा, संबलपुरी काटन मास्क, ऑक्सीमीटर तथा ऑक्सीजन इनहेलर वितरण के लिए प्रदान किया गया।

इस अवसर पर संस्था के पदाधिकारियों ने कोरोना महामारी के संकट काल में, समिति द्वारा किए गए समाजिक कार्यो के बारे में डीसीपी को अवगत कराया और सम्मेलन की तरफ से दी जा रही सेवाओं का भी विवरण दिया। इसके लिए डीसीपी ने सम्मेलन की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया और भविष्य में किसी समस्या पर, उनसे अपेक्षित किसी भी प्रकार की सहायता एवं सहयोग का आश्वासन दिया।

उन्होंने सरकार द्वारा जारी, कोरोना महामारी के लिए दिए गए दिशा निर्देशों को, नियम से पालन हेतु लोगों से अपील करने एवं और भी ज्यादा जागरूकता फैलाने के लिए सम्मेलन से कहा, जिससे इस कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ाई लड़ने की क्षमता को, जनमानस के सहयोग से और भी ज्यादा मजबूत करके अतिशीघ्र इस बीमारी पर विजय प्राप्त कर सकें। प्रतिनिधिमंडल में महासचिव दिनेश जोशी, कोषाध्यक्ष रमेश चौधरी, संस्था के वरिष्ठ सलाहकार मोहनलाल सिघी प्रमुख शामिल थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.