चौद्वार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात मुन्ना देहुरी को दबोचा

कमिश्नरेट पुलिस कटक ने सोमवार को और एक मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी मुन्ना देहुरी को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:21 AM (IST)
चौद्वार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात मुन्ना देहुरी को दबोचा
चौद्वार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात मुन्ना देहुरी को दबोचा

जासं, कटक : कमिश्नरेट पुलिस, कटक ने सोमवार को और एक मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी मुन्ना देहुरी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल कुख्यात मुन्ना को इलाज के लिए एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके बाएं पैर में गोली लगी है। मुन्ना के पास से बंदूक, गोली एवं बाइक पुलिस ने जब्त किया है। बताया गया है कि मुन्ना के खिलाफ कटक एवं ढेंकानाल में 11 मामले दर्ज हैं।

घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की सुबह मुन्ना देहूरी को चौद्वार थाना पुलिस काबू करने की कोशिश की तभी उसने पुलिस वालों पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में मुन्ना के बाएं पैर में दो गोली लगी जिससे वह वहीं गिर पड़ा और पुलिस ने उसे दबोच लिया।

बताया गया है कि चौद्वार पुलिस को गुरुड़ीझाट्टिया थाना इलाके में हुई एक लूट घटना की छानबीन करते समय मुन्ना देहुरी की संलिप्तता का पता चला था। इसके बाद मुन्ना देहुरी को पकड़ने के लिए चौद्वार पुलिस ने एक तैयार कर उसकी खोजबीन शुरू की। सोमवार की सुबह मुन्ना से आमना-सामना होने पर मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। बीते 24 घंटे के अंदर कटक कमिश्नरेट पुलिस का यह दूसरा एनकाउंटर है।

chat bot
आपका साथी