गैंगस्टर डी ब्रदर्स का सहयोगी कुख्यात भजना साहू गिरफ्तार: माउजर और गोली जब्त

चाउलियागंज थाना पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर भजना उर्फ संजय साहू को गिरफ्तार किया है। भजना कुख्यात गैंगस्टर डी ब्रदर्स (Gangster D Brothers) का सहयोगी है भजना अपनी मां की शुद्धिक्रिया में शामिल होने के लिए अंतरिम जमानत पर आया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 02:23 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 02:23 PM (IST)
गैंगस्टर डी ब्रदर्स का सहयोगी कुख्यात भजना साहू गिरफ्तार: माउजर और गोली जब्त
कुख्यात गैंगस्टर भजना उर्फ संजय साहू गिरफ्तार

कटक, जागरण संवाददाता। जमानत पर आने के बाद गवाहों को धमकी देने के आरोप में कुख्यात गैंगस्टर भजना उर्फ संजय साहू को चाउलियागंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उसके पास से एक अत्याधुनिक माउजर और चार गोली बरामद हुई है। भजना कुख्यात गैंगस्टर डी ब्रदर्स का सहयोगी है और उसका घर चाउलियागंज थटारी साही इलाके में है। 

 कटक के डीसीपी प्रतीक सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले भजना अपनी मां की शुद्धिक्रिया में शामिल होने के लिए अंतरिम जमानत पर आया था। उसे आगामी मार्च 4 तारीख को शर्त के अनुसार कोर्ट में आत्मसमर्पण करना था। भजना उससे पहले सरोज मलिक नामक एक गवाह को बंदूक की नोक पर धमकाया। सरोज दीपू-ओम हत्या घटने का एक प्रमुख गवाह है। उन दोनों की हत्या के आरोप में डी ब्रदर्स इन दिनों जेल में है। 

 इसके अलावा अपने आपराधिक नेटवर्क को बढ़ाने के लिए स्थानीय कुछ युवकों को इकट्ठा कर भजना गैंग को मजबूत करने के लिए योजना बना रहा था। ऐसे में उसके खिलाफ सरोज ने चाउलियागंज थाने में आरोप लाने के बाद घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुए उसे गिरफ्तार किया है पुलिस। पिछले 17 फरवरी रात को भजना आपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर सरोज मलिक को अपने पास बुलाया और कैनाल रास्ते पर ले जाकर उसे बंदूक दिखाकर धमकी दी। 

 अगर वो दीपू-ओम हत्या घटने में गवाही दिया या फिर उसके परिवार का कोई भी सदस्य गवाही दिया तो अंजाम ठीक नहीं होगा । चाउलियागंज थाना पुलिस थटारी साही में छापेमारी कर भजना को गिरफ्तार किया और उनके पास से बंदूक, गोली जब्त किया है। उसके खिलाफ भादवि की धारा 506, 294, 34 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 एवं 27 के तहत मामला दर्ज की गई है। उसे पूछताछ करने के पश्चात मामला दर्ज करते हुए पुलिस कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है। उसके अन्य 10 सहयोगियों को पुलिस दबोचने के लिए टीम बनाकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी