Odisha: कटक में भतीजे ने चाची को मौत के घाट उतारा

Odisha भतीजे ने धारदार हथियार से अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया है। साथ ही चाचा व चचेरे भाई को बुरी तरह से घायल कर दिया है। यह घटना रविवार देर रात को कटक जिले के नरसिंहपुर थाना अंतर्गत खाटखुंट गांव में घटी है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 03:49 PM (IST)
Odisha: कटक में भतीजे ने चाची को मौत के घाट उतारा
कटक में भतीजे ने चाची को मौत के घाट उतारा। फाइल फोटो

कटक, जागरण संवाददाता। ठेकेदारी व पूर्व दुश्मनी काल बन गई। भतीजे ने धारदार हथियार से अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया है। साथ ही, चाचा व चचेरे भाई को बुरी तरह से घायल कर दिया है। यह घटना रविवार देर रात को कटक जिले के नरसिंहपुर थाना अंतर्गत खाटखुंट गांव में घटी है। मृतक महिला का नाम बिली महालिक है। गंभीर रूप से घायल बिली के पति शिव महालिक व बेटा आलोक महालिक है। काठखुंट गांव में आलोग महालिक व बादल महालिक का परिवार रहता है। ठेकेदारी को लेकर दोनों परिवार के बीच दुश्मनी चल रही थी। गांव में आने वाले सरकारी काम प्राय: आलोक को मिल रहा था। इसके लिए बादल उनसे नफरत करता था। बादल एक संस्था में सिक्योरिटी का कार्य करता है। देर रात को नशे की हालत में वह घर को लौटा। इस समय आलोक अपने घर के बाहर खड़ा था।

बादल ने उसे देखने के बाद गाली देने लगा। इससे दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद बादल व उसके परिवार को लोग भी आ गए और लाठी-डंडा तथा तलवार से आलोक पर हमला कर दिया। आलोक की आवाज सुन उसके पिता व मां बाहर आई और वे भी इस झगड़े में शामिल हो गए। बादल के परिवार वालों के हमले में आलोक की मां बिली की मौत हो गई और आलोक व उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर अवस्था में इन्हें आठगड़ अस्पताल ले जाया गया। यहां पर प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें कटक एससीबी मेडिकल को स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां पर इलाज जारी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद से बादल का परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। इस घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी