कटक में दो बोलेरो सहित 365 लीटर देसी शराब जब्त

जिला आबकारी विभाग ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर बुधवार को दो बोलेरो सहित 365 लीटर देसी शराब करने के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 12:34 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:20 AM (IST)
कटक में दो बोलेरो सहित 365 लीटर देसी शराब जब्त
कटक में दो बोलेरो सहित 365 लीटर देसी शराब जब्त

जागरण संवाददाता, कटक : जिला आबकारी विभाग ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर बुधवार को दो बोलेरो सहित 365 लीटर देसी शराब करने के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपितों में तिगीरिया गौड़ साही का हरेकृष्ण डालुआ, तिगीरिया नुआपाटना बनमालीपुर के विद्याधर स्वाई, आठगढ़ चकड़ा राजनगर इलाके का चितरंजन दास और आठगड़ कंताल गांव के संतोष कुमार साहू शामिल हैं।

ओएमपी चौक मार्ग से देसी शराब लदी बोलेरो जीप के जाने की सूचना आबकारी विभाग को मिली थी। विभागीय अधिकारी केशव चंद्र दास टीम के साथ उक्त चौक पर गाड़ी का इंतजार करने लगे। जैसे ही गाड़ी वहां पर पहुंची उसे रोककर तलाशी ली गई। जिसमें देसी शराब मिलने पर वाहन सवार तिगीरिया गौड़साही के हरे कृष्ण और विद्याधर स्वाई को गिरफ्तार किया गया। इसी तरह मुंडूली चौक के पास और एक बोलेरो जीप से देसी शराब तस्करी किए जाने की सूचना मिलने पर आबकारी अधिकारी बेनू धर सामल की अगुवाई में विभागीय टीम ने वहां पहुंचकर गाड़ी से 180 लीटर देसी शराब जब्त करने साथ चितरंजन दास नामक युवक को गिरफ्तार किया। इस के अलावा गोड़ी साही कनाल रोड से भी 20 लीटर देसी शराब जब्त की गई। इस मामले में स्थानीय शराब कारोबारी संतोष साहू को गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी