पोखर में डूबकर तीन बहनों की मौत, मालकानगिरी में नाव डूबी; चार लापता

पोखर में डूब जाने से तीन बहनों की मौत हो गई, ये तीनों बहने वहां नहाने के लिए गई थीं।

By BabitaEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 02:34 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 02:34 PM (IST)
पोखर में डूबकर तीन बहनों की मौत, मालकानगिरी में नाव डूबी; चार लापता
पोखर में डूबकर तीन बहनों की मौत, मालकानगिरी में नाव डूबी; चार लापता

भुवनेश्वर, जेएनएन। अपनी मां के साथ गांव के पोखर में नहाने गई तीन बहनों की पानी में डूब जाने से मौत हो गई है। इनका नाम पार्वती (10), राजश्री (8) एवं सरिता मुर्मु (10) है। घटना मयूरभंज जिला के बारीपदा सदर थाना अन्तर्गत कईंफुलिया पंचायत के बड़कला डाहीसाही गांव की है।

खबर के मुताबिक मंगलवार सुबह गया मुर्मु नामक एक महिला अपनी दो बेटी एवं एक रिश्तेदार की बेटी को साथ लेकर गांव की पोखर में नहाने गई थी। तीनों लड़कियां नहाते समय अचानक गहरे पानी में चली गई। इसके बाद तुरन्त मां गया मुर्मु पानी में घुसकर खोजने के साथ चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर गांव के लोगों ने पानी से तीनों को बाहर निकाला। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी। परिवार वालों के साथ गांव के लोगों ने तुरन्त तीनों को बारीपदा पीआरएम मेडिकल ले गए। वहां पर डाक्टरों ने तीनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना बारीपदा सदर थाना को मिलने के बाद सदर थाना अधिकारी अस्पताल पहुंचे औ्रर मामला दायर करते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी। इस हादसे के बाद उक्त परिवार के साथ पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। 

वहीं एक अन्य घटना में मालकानगिरी जिला के बालीबेला जलभण्डार के बार्लाबंध नदी घाट पर घटी है। वहां पर आज सुबह एक नाव संतुलन खोकर पलट जाने से उस पर सवार 4 लोग लापता हो गए। लापता होने वाले में 3 महिला एवं एक बच्चा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाव में कुल 7 लोग सवार था। इसमें से तीन तो किसी तरह से तैर कर बाहर निकल आए। खबर मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और नदी में तलाश करना शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक किसी का कुछ पता नहीं चला था। 

chat bot
आपका साथी