आय से अधिक संपत्ति मामले में तीन सरकारी बाबू फंसे, सतर्कता विभाग का छापा

ओडिशा में बलांगीर गंजाम अनुगुल जिले के तीन सरकारी बाबुओं के घर पर सर्तकता विभाग ने छापा मारा है। इनके घर से कुछ नकदी रूपया सोने के आभूषण मिले हैं। घर की संपत्ति का आकलन किया जा रहा है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 08:49 AM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 08:49 AM (IST)
आय से अधिक संपत्ति मामले में तीन सरकारी बाबू फंसे, सतर्कता विभाग का छापा
सतर्कता विभाग की जाल में तीन सरकारी बाबू फंस गए हैं।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। सतर्कता विभाग की जाल में तीन सरकारी बाबू फंस गए हैं। आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में सतर्कता विभाग की टीम ने बलांगीर, गंजाम, अनुगुल जिले के तीन सरकारी बाबुओं के घर पर छापामारी किया है। बलांगीर जिले के केन्द्र समवाय बैंक के एकाउंट मैनेजर सुधीर नंद के घर पर सतर्कता विभाग की टीम ने छापामारी की है।

सम्बलपुर सतर्कता विभाग के एसपी के निर्देश पर विभाग की चार टीम ने सरकारी बाबू के बलांगीर शहर में मौजूद बैंक कार्यालय, पैलेस लाइन एवं रूगुड़ीपड़ा बलांगीर घर, बरगड़, सम्बलपुर एवं सोनपुर में मौजूद घर पर एक साथ छापामारी की है। छापामारी के समय कुछ नकदी रूपया, सोने के आभूषण मिले हैं। घर की संपत्ति का आकलन किया जा रहा है। वहीं एकाउंटेंट ने सतर्कता विभाग के रेड को लेकर प्रतिक्रिया में कहा है कि मेरे पास आय से अधिक संपत्ति नहीं है। 

 उसी तरह से गंजाम जिले के चिकिटी महाविद्यालय डेमेनस्ट्रेटर के घर पर सतर्कता विभाग ने छापामारी की है। चिकिटी कालेज के डेमेनस्ट्रेटर कैलाश महांति के 6 ठिकानों पर जांच की जा रही है। भुवनेश्वर, बरहमपुर, चिकिटी के साथ 6 जगहों पर एक ही साथ छापामारी की गई है। आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में सतर्कता विभाग ने यह छापामारी करने की बात पता चली है।

वहीं दूसरी तरफ अनुगुल जिले के आरडब्ल्यूएसएस के जूनियर क्लर्क रोहितास बाग के घर पर भी सतर्कता विभाग ने छापामारी की है। आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में उनके सरकारी क्वाटर, आठमलिक एवं बौद्ध में एक साथ छापामारी की गई है। उनके पास कितनी संपत्ति है, सतर्कता विभाग जांच कर रहा है।

chat bot
आपका साथी