Odisha: फिर गरमाने लगा सिटी बसों को कबाड़ में बेचने का मामला, भाजपा ने किया प्रदर्शन

जिला भाजपा का राज्‍य सरकार पर आरोप है कि शहर के सौंदर्यीकरण के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। भुवनेश्वर में 121 बसों को कबाड़ी वाले को बेच दिया गया है। जिससे राज्‍य सरकार को करीब 22 करोड़ का घाटा पहुंचा है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 08:14 AM (IST)
Odisha: फिर गरमाने लगा सिटी बसों को कबाड़ में बेचने का मामला, भाजपा ने किया प्रदर्शन
सिटी बसों को कबाड़ खाने में बेचने का मामला

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। पहले मो साइकिल बेची गई उसके बाद सिटी बसों को कबाड़ खाने में बेचने का मामला गरमाने लगा है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मास्टर कैंटीन चौक पर इस लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। भाजपा का कहना है कि राजधानी भुवनेश्वर को विश्वस्तरीय स्मार्ट शहर बनाने के लिए करोड़ों रूपए पानी की तरह बहाया जा रहा है।

भुवनेश्वर जिला भाजपा ने सरकार पर आरोप लगाए है कि सौंदर्य करण के नाम पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए हैं। राजधानी भुवनेश्वर में 121 सिटी बसों को कबाड़ी वालों को बेच दिया गया है, जिससे प्रदेश सरकार को 22 करोड़ रुपये का घाटा हुआ । एक तरफ राज्य सरकार नई बसें खरीद रही है जबकि पुरानी बसों को लावारिस छोड़ दिया गया। रखरखाव के अभाव में बसे पहले तो लावारिस हालत में पड़ी रही। अब उसे कबाड़ी बाजार में बेच दिया गया। प्रदेश के लोगों की गाढी कमाई को कौड़ियों में बेचने वाली सरकार को लोग माफ करने वाले नहीं हैं।

भुवनेश्वर जिला भाजपा अध्यक्ष बाबू सिंह ने कहा कि लोगों के खून-पसीने की कमाई को यूं बर्बाद करने नहीं दिया जा सकता। लोकतंत्र में हमें इसके खिलाफ आवाज उठाने का अधिकार दिया गया है और हम लोकतांत्रिक तरीके से आगे आन्दोलन चला कर लोगों को जागरूक करने का काम करते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी