Odisha Weather Update: ओडिशा में अगले चार दिनों तक बारिश की सम्भावना, पुरी में येलो अलर्ट

Odisha Weather Forcast ओडिशा में अगले चार दिन तक लगातार बारिश होने की संभावना व्‍यक्‍त की गई है। वहीं राजधानी भुवनेश्‍वर में बादल छाये रहेंगे और कुछ जगहों पर गड़गड़ाहट के साथ बारिश होगी। पुरी में भी बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 02:21 PM (IST)
Odisha Weather Update: ओडिशा में अगले चार दिनों तक बारिश की सम्भावना, पुरी में येलो अलर्ट
ओडिशा में से शुरू हुआ बारिश का दौर

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में गुरुवार से शुरू हुआ बारिश का दौर अगले चार दिनों तक जारी रहेगा। आसमानी बिजली गिरने के साथ ही हल्के से मध्यम आकार की बारिश होगी जबकि कुछ जगहों पर भारी बारिश होने की भी सम्भावना है। यह जानकारी क्षेत्रीय मौसम विभाग की तरफ से दी गई है।

क्षेत्रीय मौसम विभाग केन्द्र के निदेशक एच.आर.विश्वास से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को प्रदेश के 20 जिले बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केन्द्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, सुन्दरगड़, झारसुगुड़ा, बरगड़, सम्बलपुर, देवगड़, अनुगुल, ढेंकानाल, केन्दुझर, मयूरभंज, नुआपड़ा, बलांगीर, सोनपुर, खुर्दा एवं पुरी जिले में बारिश के लिए पीली चेतावनी जारी की गई थी। इन सभी जिलों में एक दो जगहों पर आसमानी बिजली गिरने के साथ ही बारिश हुई है।

वहीं राजधानी भुवनेश्वर में आज सुबह से ही आसमान में बदरी छायी हुई है। कुछ जगहों पर बारिश होने के साथ ही कुछ जगहों पर गड़गड़ाहट के साथ बारिश हुई है।

chat bot
आपका साथी